प्रभास की ‘राधेश्याम’ से हिंदी दर्शकों को लुभाने की तैयारी में मेकर्स, बॉलीवुड संगीतकार देंगे म्यूजिक

फोटो साभार-@actorprabhas/Instagram

फोटो साभार-@actorprabhas/Instagram

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक रोमांटिक एंटरटेनर 'राधे श्याम' (Radhe Shayam) को लेकर दर्शकों के लिए जानने वाली बात है, वो ये कि इसके म्यूजिक के लिए दो म्यूजिक डायरेक्टर्स को लिया गया है. ताकि साउथ और हिंदी दोनों बेल्ट के ऑडियंस से कनेक्ट कर पाएं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 4:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक रोमांटिक एंटरटेनर 'राधे श्याम' के लिए साथ काम कर रहे हैं. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है. हाल ही में पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर राधे श्याम के टीजर के लिए डबिंग करते हुए फोटो पोस्ट की थी और लिखा था.. 14 फरवरी, हम आ रहे हैं. पूजा के पोस्ट पर हजारों कमेंटस् आए थे. दर्शक फिल्म को लेकर जानना चाहते हैं. इसी को लेकर दर्शकों के लिए एक और जानने वाली बात है, वो ये कि इसके म्यूजिक के लिए दो म्यूजिक डायरेक्टर्स को लिया गया है.

दरअसल मेकर्स ने 'राधे श्याम' (Radhe Shayam) के लिए साउथ (South) वर्जन और हिंदी वर्जन दोनो के लिए अलग म्यूजिक डायरेक्टर्स लिए हैं ताकि दोनों बेल्ट के ऑडियंस से कनेक्ट कर पाएं. दोनो ने गाने का फील बदले बिना अलग म्यूजिक दिया है. इसके अलावा मीडिया रिपोर्टस की माने तो मूवी की मेन कास्ट प्रभास और पूजा के लिए दो अलग-अलग स्टाइल में गाना कोरियोग्राफ भी किया है. राधे श्याम के निर्माता साउथ और हिंदी दोनों फिल्म प्रेमियों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं.

मलयालम संगीतकार जस्टिन प्रभाकरन ने दक्षिण भारतीय संस्करणों के लिए साउंडट्रैक बनाए हैं, जबकि बॉलीवुड संगीतकार मिथुन ने प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए म्यूजिक दिया है. राधा कृष्ण कुमार की इस फिल्म पर लगभग दो साल से काम चल रहा है. निर्माताओं को मई 2020 में शूट कोरोना के कारण शूट रोकना पड़ा था. जिसके बाद अब फिल्म की शूटिंग पूरी होने की कगार पर है. फिलहाल निर्माताओं ने वेलेंटाइन डे पर फिल्म का टीजर जारी करने का फैसला किया है.

राधे श्याम में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कृष्णम राजू, कुणाल रॉय कपूर, सथ्यान भी दिखाई देंगे. साथ ही फिल्म की टेक्निकल टीम में मनोज परमहंस शामिल हैं.  मूवी में म्यूजिक जस्टिन प्रभाकरन का है. इस फिल्म को अप्रैल 2021 में तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रीलीज करने का प्लान बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज