घर में घुसकर सोनाली कुलकर्णी के पिता पर अज्ञात शख्स ने किया चाकू से हमला, 'ग्रैंड मस्ती' फिल्म में आई थीं नजर

पुलिस के मुताबिक शख्स की उम्र 24 साल के करीब है जिसने सोनाली के पिता पर हमला किया.

पुलिस के मुताबिक शख्स की उम्र 24 साल के करीब है जिसने सोनाली के पिता पर हमला किया.

मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस (Marathi Film Actress) सोनाली कुलकर्णी (Sonalee Kulkarni) के घर में अज्ञात शख्स ने प्रवेश किया और उनके पिता पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. सोनाली, आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani), विवेक ऑबेरॉय (Vivek Oberoi) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) की सुपरहिट फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' (Grand Masti) में नजर आई थीं. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी.

  • Share this:

मराठी (Marathi) फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonalee Kulkarni) से जुड़ी एक खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया है. दरअसल, मंगलवार की सुबह उनके घर में 24 साल का एक अज्ञात शख्स घुस आया और उनके पिता मनोहर कुलकर्णी (Manohar Kulkarni) पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें वो घायल हो गए हैं. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और अब इस मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महाराष्ट्र (Maharashtra) पिंपरी चिंचवाड में एक्ट्रेस के घर में सुबह साढ़े 7 बजे प्रवेश किया. उसने पाइप से चढ़कर घर में प्रवेश किया. घर के नौकर ने पहले आरोपी को घर में प्रवेश करते देखा. जब मनोहर कुलकर्णी ने शख्स को रोकना चाहा तो उसने चाकू निकाला और उनके हाथ पर हमला कर दिया. फिर वो शख्स वहां से भागा, लेकिन पड़ोसियों की मदद से उसे पकड़ लिया गया. उन लोगों ने शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक निगदी पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया कि फिलहाल आरोपी के घर में प्रवेश करने के उद्देश्य की जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि ऐसा मालूम होता है कि शख्स सोनाली कुलकर्णी का कोई फैन है जो उनसे मिलना चाहता था. मगर परिवार का कहना है कि शख्स चोरी के उद्देश्य से घर में प्रवेश कर रहा था.

कई बॉलीवुड फिल्मों में किया है काम
आपको बता दें कि सोनाली कुलकर्णी, आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani), विवेक ऑबेरॉय (Vivek Oberoi) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) की सुपरहिट फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' (Grand Masti) में नजर आई थीं. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस सिंघम रिटर्न्स (Sigham Returns) में भी नजर आई थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज