सोनाक्षी सिन्हा से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा पर आरोप है कि उन्‍हें पिछले साल 30 सितंबर को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए आना था, लेकिन वह इस ईवेंट के लिए 37 लाख रुपए की फीस लेने के बावजूद नहीं पहुंची थीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 6:27 PM IST
सोनाक्षी सिन्हा से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस
सोनाक्षी सिन्हा से 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ के लिए यूपी पुलिस मुंबई पहुंची.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 6:27 PM IST
बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से 37 लाख की धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ के लिए उत्‍तर प्रदेश पुलिस मुंबई पहुंची है. सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्‍हें पिछले साल 30 सितंबर को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए आना था, लेकिन वह इस ईवेंट के लिए 37 लाख रुपए की फीस लेने के बावजूद नहीं पहुंचीं. जबकि उनके आने के लिए सारी तैयारियां भी कर ली गई थीं, जिसके चलते काफी खर्चा भी हो चुका था.

बहरहाल, सोनाक्षी सिन्हा से पूछताछ करने उत्‍तर प्रदेश पुलिस मुंबई पहुंची है. सूत्रों की मानें तो मुरादाबाद पुलिस उनके लीगल एडवाइजर से इस मामले को लेकर बातचीत कर रही है. आपको बता दें कि मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने बीते 24 नवंबर को मुरादाबाद के एसएसपी से सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ शिकायत की थी.



ये है मामला
सोनाक्षी सिन्हा पर बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था , जो कि इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं. शिकायतकर्ता का कहना था कि सोनाक्षी ने उसके साथ 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है. मामले की कहीं सुनवाई नहीं होने पर इस शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इस वाकये के बाद ये मामला और भी गंभीर हो गया तो ये बात ऊपर तक पहुंची. तुरंत ही अधिकारियों ने इस मामले में जांच के आदेश दिए गए. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 अन्य लोगों पर इस मामले में केस दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. वैसे इस एफआईआर को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने सोनाक्षी को बड़ी राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी.

ऐसे ट्रांसफर हुए 37 लाख रुपए
37 लाख रुपये की रकम मुरादाबाद से आनलाइन ट्रांसफर की गई थी, इनमें से चार लाख रुपये सोनाक्षी के खाते में गए थे. जबकि बाकी के 33 लाख रुपये अभिषेक की कंपनी टैलेंट फुल ऑन और उनकी पत्नी स्वाति के अलावा आशीष के खाते में डाले गए थे.

आत्महत्या की कोशिश के बाद दर्ज हुआ था केस
Loading...

आरोप है कि शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की थी, लेकिन जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी टाल-मटोल करते रहे. इसके बाद उसने 13 फरवरी को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. उसके इस कदम के बाद थाना कटघर में धारा 420,120 बी, 406, 34 आईपीसी में एफआईआर दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें-यूपी विधानसभा उपचुनाव: अखिलेश यादव का फरमान, SP से टिकट चाहिए तो करना होगा ये काम

BJP MLA की बेटी ने इस मंदिर में की थी शादी, मैरिज सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...