Home /News /entertainment /

Upcoming Bollywood Movies 2019: अगले कुछ दिनों में रिलीज हो रही हैं ये 5 दमदार फिल्में

Upcoming Bollywood Movies 2019: अगले कुछ दिनों में रिलीज हो रही हैं ये 5 दमदार फिल्में

साहो फिल्म में अभिनेता प्रभाष दमदार एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं.

साहो फिल्म में अभिनेता प्रभाष दमदार एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं.

List of 2019 upcoming Bollywood movies with release date in Hindi: फेस्टिव सीजन के साथ ही बड़े फिल्मी सीजन का आगाज भी हो चुका है. ऐसे में हम आपको उन फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी चर्चा हर किसी की जुबान पर है.

    फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. इसके साथ ही उन दमदार फिल्मों की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं, जो आपका भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. हालांकि, इस बार फिल्मों का ट्रेंड थोड़ा अलग है. इस बार टॉपिकल फिल्में ज्यादा हैं, बजाय विशुद्ध प्रेम कहानियों हैं. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं उन फिल्मों के बारे में जो अगले चार हफ्ते में रिलीज होने वाली हैं और जिनके ट्रेलर देखकर लोगों के मन में उत्सुकता बढ़ रही है.

    30 अगस्त – साहो (Saaho)
    इस दिन 'बाहुबली' और 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' फिल्म से मेगास्टार बन चुके प्रभाष की फिल्म साहो रिलीज होने वाली है. प्रभाष के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी काम कर रही हैं. जबरदस्त स्टंट्स और हैरान कर देने वाले एक्शन सीन्स के चलते 'साहो' सुर्खियों में है. साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है. बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद साहो प्रभास की तीसरी मेगाबजट फिल्म है, जिस पर उन्होंने कई साल मेहनत की है. ऐसे में आप 30 अगस्त को साहो देखने का प्लान बना सकते हैं.

    06 सितंबर – छिछोरे (chhichhore)
    ये हफ्ता जिस फिल्म के लिए ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है वो है 'छिछोरे'. छिछोरे का निर्देशन नीतेश तिवारी कर रहे हैं. इससे पहले उनकी फिल्म 'दंगल' जबर्दबस्त हिट हुई थी. दोस्ती पर बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा की शानदार कॉमेडी दर्शकों को देखने मिल सकती है. अब तक इस फिल्म के दो ट्रेलर जारी हुए हैं और दोनों को देखकर लगता है कि ये फिल्म कॉलेज और हॉस्टल लाइफ की जबर्दस्त कॉमेडी होगी.

    chhichhore
    छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत प्रमुख भूमिकाओं में यह फिल्म कॉलेज और हॉस्टल लाइफ पर बनी है.


    12 सितंबर – पहलवान (Pehlwaan)
    इस दिन किच्चा सुदीप और लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे सुनील शेट्टी की फिल्म 'पहलवान' रिलीज होगी. कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की फिल्म पहलवान (Pehlwaan Movie Trailer) का ट्रेलर देखकर लोगों को सलमान खान की 'सुल्तान' की याद आ रही है. इस फिल्म में सुनील शेट्टी, पहलवान किच्चा सुदीप के गुरु के अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह, कबीर दूहन सिंह और शरत लोहितस्व भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

    kiccha sudeep
    साउथ फिल्मों के अभिनेता किच्चा सुदीप आपको जल्द ही अखाड़े में नजर आने वाले हैं.


    13 सितंबर – आर्टिकल 375 (Article 375)
    इस दिन दो खास फिल्में रिलीज हो रही हैं. पहली आर्टिकल 375 और दूसरी आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल'. आर्टिकल 375 में अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अक्षय खन्ना वकीलों के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में कोर्ट रूम के दौरान दोनों की जबर्दस्त केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिली है. इस फिल्म में जाकिर हुसैन, कुमुद मिश्रा, कुलभूषण खरबंदा और अतुल कुलकर्णी भी खास रोल कर रहे हैं.

    दूसरी फिल्म आयुष्मान खुराना की है, जो विक्की डोनर फिल्म के बाद से ही दर्शकों के 'फेवरेट' बन चुके हैं. हाल ही में अपनी फिल्म अंधाधुन के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) के लिए महिला का किरदार निभाने वाले हैं. 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रातों-रात सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे पुरुष के रोल में नजर आने वाले हैं, जिसे रामलीला में सिर्फ महिला का ही रोल मिलता है.

    ये भी पढ़ें- PM मोदी की इस मुहिम पर बोले आमिर खान, 'हम आपके साथ हैं'

    Tags: Movie review, Saaho Movie

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर