Mahesh Babu के साथ रोमांस करते नजर आएंगी एक्ट्रेस Krithi Shetty, देखिए उप्पेना के बाद मिली कौन सी बड़ी फिल्में

Mahesh Babu के साथ रोमांस करते नजर आएंगी एक्ट्रेस Kriti Shetty

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की उप्पेना गर्ल कृति शेट्टी (Actress Krithi Shetty) अब महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ रोमांस करते नजर आएंगी. खबरे आ रही है कि डायरेक्टर अनिल रविपुड़ी (Anil Ravipudi) ने अपनी नई फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया है. कृति ने अपनी पहली ही फिल्म उप्पेना (Uppena) से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है.

  • Share this:
    साउथ फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस कृति शेट्टी (Actress Krithi Shetty) ने अपनी पहली ही फिल्म उप्पेना (Uppena) से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. फिल्म में वो पंजा वैष्णव तेज (Panja Vaisshnav Tej) के सामने काफी कॉन्फिडेंट दिखी थी. उसके बाद से ही कृति की इंडस्ट्री में डिमांड हैं. उन्हें कई बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं. वो फिलहाल दो फिल्मों श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) और आ अम्माई गुरुइंची मीकू चेपाली (Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali) के लिए काम शुरू कर चुकी हैं. इसके अलावा राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) की फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसके निर्देशक एन लिंगसामी (N Lingusamy) हैं.

    कृति शेट्टी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ रही है कि वो महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ रोमांस करते नजर आएंगी. खबरें आ रही है कि डायरेक्टर अनिल रविपुड़ी (Anil Ravipudi) ने अपनी नई फिल्म के लिए अप्रोच किया है. साथ ही खबरों की मानें तो कृति को लेने के लिए खुद महेश बाबू ने सलाह दी है. हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम नहीं हुआ है, लेकिन हिरोइन के लिए कृति का नाम सामने आ रहा है. फिल्म को लेकर साल के अंत तक काम शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है.

    इस बीच महेश बाबू अपनी फिल्म Sarkaru Vaari Paata का काम भी खत्म कर लेंगे. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पहले शेड्यूल को हाल ही में दुबई में पूरा कर लिया है. परशुराम निर्देशित इस एक्शन-एंटरटेनर फिल्म की कहानी बैंकिंग सेक्टर में धोखाधड़ी को लेकर है.

    महेश बाबू अपनी फिल्मों के अलावा बीमार बच्चों की मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में वो एक और बच्चे की हार्ट सर्जरी स्पॉन्सर करने को लेकर भी चर्चा में थे. महेश बाबू ने एक गरीब बीमार बच्चे की हार्ट सर्जरी कराकर उसे एक नया जीवन दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.