लोग मुझे अभिनेत्री नहीं कांग्रेस की कार्यकर्ता समझ कर वोट करें: उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला ने कहा कि जनता क्रिकेटर्स और स्टार्स से जनता प्यार करती है लेकिन वो बेवकूफ नही है कि उनके हाथ हिलाने और मुस्कराहट से वोट दे दे.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 7:26 PM IST
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 7:26 PM IST
हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर राजनीति में कदम रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने न्यूज़ 18 इंडिया के साथ बातचीत की. यहां उन्होंने कहा कि इस सरकार से सभी लोग परेशान हैं. मराठी पार्टी के लोग मुझे समर्थन कर रहे हैं. यहां मेरी कैम्पेनिंग एकदम ठीक चल रही है.

उर्मिला ने बताया कि वो लोगों के बीच जाकर उनको सुन रही हैं लोग अपनी हर परेशानी उनसे साझा कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि मेरी लोग मेरी तुलना इंदिरा गांधी से कर रहे हैं जोकि ठीक नहीं है. इंदिरा गांधी मेरी आदर्श रही हैं किसी की तरह कपड़े पहनने से कोई उन जैसा नहीं बन सकता है. अगर मैं ऐसे में उन जैसी ख्वाबों में भी हो सकी तो ये मेरे लिए खुशनसीबी होगी.



उर्मिला ने कहा कि जनता क्रिकेटर्स और स्टार्स से जनता प्यार करती है लेकिन वो बेवकूफ नही है कि उनके हाथ हिलाने और मुस्कराहट से वोट दे दे. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती हूं कि लोग मुझे हीरोइन समझकर वोट दें. मैं पार्टी में बतौर कार्यकर्ता काम कर रही हूं.

उर्मिला कहती हैं कि मैं मराठी हूं और ऐसे में मनसे से लेकर हर मराठी से समर्थन मांगना मेरा अधिकार है. लोग मुझ पर विश्वास कर रहे हैं. मुम्बई में लोगों के पास घर नहीं है. महिलाएं ट्रेन से यात्रा करती हैं लेकिन महिला लोकल ट्रेन नहीं है. यहां महिलाओं के लिए सरकारी डॉक्टर नहीं है. मैं इन मुद्दों को लेकर आगे बढूंगी और काम करूंगी.

प्रियंका-निक के तलाक पर परिणीति को याद आई ‘जूता छिपाई’ की रस्म, बताई ये बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार