लाइव टीवी

Video: जब नॉन-स्मोकर उर्वशी रौतेला को शूटिंग के लिए पीनी पड़ी सिगार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि...

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 4:53 PM IST
Video: जब नॉन-स्मोकर उर्वशी रौतेला को शूटिंग के लिए पीनी पड़ी सिगार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि...
उर्वशी रौतेला को पड़ी डांट.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए-पुराने वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं. जिसके चलते वह चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी चाहे कोई फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाती है. ऐसे ही एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस थ्रोबैक वीडियो (Urvashi Rautela throwback Video) में उर्वशी सिगार पीते हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि यह पहली बार था जब उन्होंने स्मोकिंग (Urvashi Rautela Smoking) की थी.

वीडियो उर्वशी रौतेला के सॉन्ग ‘गल बन गई’ की शूटिंग के दौरान का है. इस गाने में उर्वशी के साथ विद्युत जामवाल भी दिखाई दिए थे. गाने की शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'गाने की शूटिंग के दौरान मुझे इस बात के लिए डांट पड़ गई थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता था. स्मोकिंग सेहत के लिए हानिकारक है.' दरअसल, गाने में एक्ट्रेस को बोल्ड अंदाज में सिगार पीना था, लेकिन उर्वशी के लिए यह पहली बार था जब वह स्मोकिंग कर रही थीं. ऐसे में उन्हें इसके लिए कई टेक लेने पड़े थे.





 






View this post on Instagram




 

#BTS #mostdifficultshot #cigar #selflearntin5seconds #nonsmokerforlife 🚬 P.S. I was shouted at for not knowing how to smoke a cigar 🚭 SMOKING IS INJURIOUS FOR HEALTH . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela


A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on






वहीं शॉट देते समय जब उर्वशी सही से स्मोकिंग भी नहीं कर पा रही थीं, जिसके चलते बार-बार रीटेक लेने पर उर्वशी को डायरेक्टर से डांट पड़ी थी. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने इस गाने के लिए सेट पर ही स्मोकिंग की प्रेक्टिस की थी. इसी दौरान उर्वशी से सिगार अपने ही ऊपर गिर जाती है, जिससे सेट पर हंगामा मच जाता है. बता दें उर्वशी रौतेला के इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 11 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में मलाइका अरोड़ा को सता रही है Beach की याद, बिकिनी में डांस करती आईं नजर
Lockdown Effect: 'घूमकेतू' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 2 और फिल्में OTT पर रिलीज को तैयार!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading