सोनू सूद ने चार्टर्ड प्लेन से प्रवासियों को भेजा उत्तराखंड, CM रावत ने जताया आभार

सोनू सूद ने चार्टर्ड प्लेन से प्रवासियों को भेजा उत्तराखंड, CM रावत ने जताया आभार
उत्तराखंड सरकार चाहती है कि हताश होकर लौटे लोग फिर पहाड़ों से पलायन न करें. (फाइल फोटो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत)

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने चार्टर्ड विमान द्वारा प्रवासियों को वापस उनके घर भेजने के लिए शनिवार को सोनू सूद (Sonu Sood) को धन्यवाद दिया

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
देहरादून. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज पूरे भारत में चर्चा का विषय बने हुए हैं. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने चार्टर्ड विमान द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे प्रवासियों को वापस उनके घर भेजने के लिए शनिवार को सोनू सूद को धन्यवाद दिया और उन्हें कोरोना वायरस संकट खत्म होने के बाद पहाड़ी राज्य में आने के लिए आमंत्रित किया.

अपना आभार व्यक्त करने के लिए रावत ने सूद से फोन पर बात की. रावत ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, “फिल्म एक्टर सोनू सूद के मानवीय कृत्य के लिए उनका शुक्रिया अदा करने के लिए आज फोन पर बात की. उन्होंने और उन सभी धार्मिक व सामाजिक संगठनों ने सराहनीय काम किया है जिन्होंने प्रवासियों को उनके गृह राज्यों में वापस लौटने में मदद की है.”

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने सूद को कोरोना वायरस संकट खत्म होने के बाद पहाड़ी राज्य में आने के लिए आमंत्रित किया. रावत से बात करने के बाद सोनू ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री से मिली सराहना के बाद उन्हें और मजबूती मिली है.


सोनू ने ट्वीट किया, “आपसे बात करके अच्छा लगा. जिस सादगी और गर्मजोशी से आपने मेरे प्रयासों की सराहना की है उससे मुझे और ताकत मिली है. मैं जल्द ही बद्री-केदार के दर्शन के लिए उत्तराखंड आऊंगा और आपसे मिलूंगा.”

चक्रवात निसर्ग से प्रभावित 28,000 लोगों की मदद की
आपको बता दें कि इस दौर में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. सोनू सूद बस और फ्लाइट के बाद अब ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं. लॉकडाउन प्रभावितों की मदद के अलावा सोनू सूद ने चक्रवात निसर्ग से प्रभावित लोगों की मदद की है. सोनू सूद और उनकी टीम ने तटीय इलाकों के नजदीक रहने वाले चक्रवात ‘निसर्ग’ से प्रभावित 28,000 लोगों को रहने की जगह और खोने-पीने का सामान मुहैया कराया है.

एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सूद
हाल ही में आर्थिक तंगी से परेशान टीवी एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने लोगों से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए. अब इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी राजेश करीर से उनकी मदद करने का वादा किया है.

ये भी पढ़ें:-

जब रेखा पर अश्लील कमेंट सुन गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ, की थी शख्स की पिटाई

फिर दिल जीता सोनू सूद ने, 200 इडलीवालों को भेजा तमिलनाडु
First published: June 7, 2020, 12:22 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading