डांस करते हुए अचानक स्टेज पर ही बेहोश हो गए वरुण धवन, बड़ा हादसा टला...

अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग में वरुण धवन इन दिनों बिज़ी हैं

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 3:48 PM IST
डांस करते हुए अचानक स्टेज पर ही बेहोश हो गए वरुण धवन, बड़ा हादसा टला...
Varun Dhavan
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 3:48 PM IST
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने प्रोफेशन में कड़ी मेहनत के लिए जाने जाते हैं. किसी भी सीन के लिए वो बहुत मेहनत करते हैं. हर सीन में वो जान डालने के लिए पूरा ज़ोर लगा देते हैं. उनकी यही आदत उनके लिए मुश्किल भी पैदा कर जाती है. अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग में वरुण धवन इन दिनों बिज़ी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गए.

वरूण धवन के बेहोश होने से हड़कम्प मच गया. दरअसल वो इस फिल्म के लिए दिन-रात डांस का रिहर्सल और शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान उन्हें बुखार आया तो तब भी उन्होंने बिना आराम किए हुए डांस रिहर्सल और शूटिंग को जारी रखा. इस मेहनत का असर उनकी सेहत पर पड़ा और एक दिन शूटिंग के वक्त उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश हो गए.

varun

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण ने खुद के बीमार होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया के अकाउंट में दी. रिपोर्ट के मुताबिक वरुण को कई दिनों से बुखार और जुखाम था. लेकिन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग तय समय में पूरा करने के लिए वो रात-दिन डांस रिहर्सल और शूटिंग कर रहे थे जिसकी थकान की वजह से वो बेहोश हो गए.

यह भी पढ़ेंः Sacred Games 2: ओशो से प्रेरित है पंकज त्रिपाठी का किरदार

वरुण के बेहोश होने के बाद तुरंत ही डॉक्टर्स ने उनका चेकअप किया. जांच में पता चला कि लो-ब्लड प्रेशर की वजह से वो बेहोश हो गए थे. डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम के लिए कहा. इस दौरान फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई. लेकिन कुछ दिन आराम के बाद वरुण धवन वापस शूटिंग पर लौटे और उन्होंने शूटिंग का काम पूरा किया. खासबात ये है कि बीमारी से ठीक होने के बावजूद वरुण धवन ने डबल शिफ्ट में शूटिंग पूरी की.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत सहित 61 सेलिब्रिटिज ने लिखा ओपन लेटर, ये है मामला
Loading...

वरुण धवन अपनी फिटनेस पर भी बहुत ज़ोर देते हैं. हाल ही में उनका एक्सरसाइज़ करते वक्त दर्द से कराहने वाला वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था. दरअसल, वरुण आने वाली कई फिल्मों की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. वो अपने पिता डेविड धवन की हिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में भी जल्द नज़र आएंगे. इससे पहले उनकी सुई-धागा रिलीज़ हुई थी जो कि लीक से हटकर बनी फिल्म थी जिसे तारीफें मिली थी.
First published: July 27, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...