लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच वरुण धवन की मौसी का निधन, एक्टर ने गायत्री मंत्र लिखकर दी श्रद्धांजलि

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 7:51 PM IST
लॉकडाउन के बीच वरुण धवन की मौसी का निधन, एक्टर ने गायत्री मंत्र लिखकर दी श्रद्धांजलि
वरुण धवन की मौसी का निधन.

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपनी मौसी के निधन की जानकारी दी है.

  • Share this:
मुंबई: देश में कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) जारी है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. वरुण धवन (Varun Dhawan) की मौसी का निधन हो गया. अभिनेता वरुण ने खुद इस बात की जानकारी दी है. वरुण धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपनी मौसी के निधन की जानकारी दी है. मौसी के निधन (Varun Dhawan Aunt Died) की खबर शेयर करते हुए एक्टर ने गायत्री मंत्र लिखा है और अपनी मौसी को श्रद्धांजलि दी है.

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम में अपनी और मौसी की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे अपनी आंटी को गले लगाए दिख रहे हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने 'लव यू मौसी' लिखा है और साथ ही उन्होंने प्रार्थना की कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. वरुण ने फोटो के साथ गायत्री मंत्र भी लिखा. कई बॉलीवुड स्टार ने इस दुखद सूचना पर दुख जताया है.

सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, नुसरत भरूचा, सहित कई स्टार्स ने वरुण धवन की आंटी को श्रद्धांजलि दी है. कई लोगों ने वरुण को इस दुख की घड़ी में हिम्मत भी बंधाई. कई स्टार को जैसे ही इस बात की सूचना मिली लोगों ने कमेंट कर दुख जताया.








 




View this post on Instagram




 

Love you maa si rip ❤️ ॐ ॐ ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात्


A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on






आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से फिल्म जगत के सभी सितारे इस समय घरों में कैद हैं और फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह से बंद हैं. अब जब लॉकडाउन धीरे धीरे खुल रहा है तो माना जा रहा है कि जल्द ही फैंस अपने चहेते कलाकारों को काम करते हुए देख सकेंगे. वरुण धवन आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आए थे. माना जा रहा है कि वे लॉकडाउन के बाद अपने पिता निर्देशन में बन रही कुली नंबर 1 में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ सारा अली खान भी रहेंगी.

ये भी पढ़ेंः मिलिए आमिर खान की बेटी इरा के Quarantine buddy से, खुद शेयर की है Photo

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 7:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading