• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब 'अक्टूबर' के एक सीन के दौरान इमोशनल हो गए थे वरुण धवन, फूट-फूटकर रोए थे एक्टर

जब 'अक्टूबर' के एक सीन के दौरान इमोशनल हो गए थे वरुण धवन, फूट-फूटकर रोए थे एक्टर

वरुण धवन

वरुण धवन

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि, शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर (October)' का सीन करते-करते वह काफी इमोशनल हो गए थे.

  • Share this:
    मुंबई : देश में कोरोना वायरस के चलते 24 मार्च से लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) जारी है. ऐसे में तमाम स्टार्स दूसरे लोगों की ही तरह अपने-अपने घरों में बंद हैं. ताकि, इस महामारी से जल्द से जल्द छुटकारा पाया जा सके. लेकिन, इस बीच भी ये सितारे अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. वह भी सोशल मीडिया के जरिए, इन्हीं की तरह बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी अपने फैंस से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम लाइव चैट पर आए. जहां उन्होंने अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी कई कहानियां शेयर कीं.

    इस दौरान उन्होंने अपने अब तक के करियर के सबसे इमोशनल सीन के बारे में भी जानकारी दी. एक फैन के सवाल करने पर एक्टर ने बताया कि, शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' का सीन करते-करते वह काफी इमोशनल हो गए थे. इसको करते हुए वह असल में रोने लगे थे और शूटिंग बंद होने के बाद भी वह काफी देर तक रोते रहे. हालांकि, फैन ने सवाल शूजित सरकार से किया था, लेकिन वरुण धवन ने कहा कि जब सवाल उनसे जुड़ा हुआ है तो जवाब भी वही देंगे.





    आपको बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और बनीता संधू (Banita Sandhu) स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'अक्टूबर' साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वरुण धवन और बनीता संधू दोनों की एक्टिंग को खूब तारीफ मिली थी. फिल्म को मिले रिस्पॉन्स पर दोनों ने खुशी भी जाहिर की थी.

    varun dhawan, banita sandhu

    वहीं बात करें वरुण धवन (Varun Dhawan) की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) संग 'कुली नंबर 1' की रीमेक में नजर आने वाले हैं. जिसका पोस्टर रिलीज हो चुका है, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

    ये भी पढ़ेंः जब दीवाली में अमिताभ बच्चन के हाथ में फट गया था बम, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
    सोशल मीडिया पर छाईं अनन्या पांडे के First फोटोशूट की तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे Wow...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज