25 वर्षीय निर्देशक Karthick Naren की तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इंस्पेक्टर बनेंगे Varun Dhawan

Dhuruvangal Pathinaaru के हिंदी रीमेक में वरुण लेंगे इंस्पेक्टर रहमान की जगह

Dhuruvangal Pathinaaru के हिंदी रीमेक में वरुण लेंगे इंस्पेक्टर रहमान की जगह

2016 में आई कार्तिक नरेन (Director Karthick Naren) की तमिल फिल्म 'ध्रुवंगल पथिनारू' (Dhuruvangal Pathinaaru) का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) साथ नजर आएंगे. फिल्म में वरुण धवन अब तक की गई फिल्मों के अलग तरह के किरदार में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 6:09 PM IST
  • Share this:
तमिल सिनेमा के 25 वर्षीय निर्देशक कार्तिक नरेन (Director Karthick Naren) ने क्राइम थ्रिलर 'ध्रुवंगल पथिनारू' (Dhuruvangal Pathinaaru) से डेब्यू कर निर्देशन में अपना लोहा मनावाया है. नरेन ने जब यह फिल्म बनाई थी तब टीनएज में थे लेकिन अब वह एक युवा हो चुके हैं. खास बात ये है कि उन्होंने 'ध्रुवंगल पथिनारू' का ना सिर्फ निर्देशन किया बल्कि फिल्म में उन्होंने एक्टिंग भी की है. नरेन की फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिला और अब इसके हिंदी रीमेक बनाने की प्लानिंग जारी है. नरेन की फिल्म 'ध्रुवंगल पथिनारू' (Dhuruvangal Pathinaaru) के सुपरहिट होने के बाद बॉलीवुड भी अब इसका हिंदी वर्जन बनाने जा रहा है.

Dhuruvangal Pathinaaru - Wikipedia

ताजा अपडेट के अनुसार, 'ध्रुवंगल पथिनारू' (Dhuruvangal Pathinaaru) के हिंदी रीमेक में 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' फेम वरुण धवन (Varun Dhawan) लीड एक्टर होंगे. बताया जा रहा है फिल्म में वरुण इंस्पेक्टर रहमान की भूमिका निभाएंगे जिसे तमिल वर्जन में अभिनेता दीपक ने निभाया था. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला करेंगे. फिलहाल फिल्म का टाइटल मेकर्स ने 'Sanki' डिसाइड किया लेकिन बाद में इसे बदल दिया जाएगा. Dhuruvangal Pathinaaru के हिंदी वर्जन यानी 'सनकी' में वरुण के अपोजिट में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) लीड फीमेल एक्ट्रेस होंगी. बताया जा रहा है कि Dhuruvangal Pathinaaru के हिंदी रीमेक में मेकर्स ने कुछ बदलाव किए हैं.

Dhuruvangal Pathinaaru - D16 | Official Trailer w/eng subs | Rahman | Karthick Naren | Dec 29, 2016 - YouTube
दिलचस्प बात ये है कि नरेन की Dhuruvangal Pathinaaru के हिंदी रीमेक के जरिए वरुण को दर्शक पहली बार पर्दे पर खाकी वर्दी (khaki uniform) में देखेंगे. इससे पहले वरुण किसी भी फिल्म में पुलिस अफसर के तौर पर नहीं दिखे लेकिन 'सनकी' में वे खाकी का रौब झाडे़ंगे. अब देखना यह होगा कि क्या साजिद नाडियावाला का हिंदी रीमेक भी नरेल की तमिल फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru की तरह दर्शकों का अटेंशल लेगा? बहरहाल, यह तो फिल्म बनने के बाद ही पता चलेगा. बहुत जल्द नरेन दर्शकों के लिए अपनी चौथी फिल्म लेकर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज