• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन की गर्लफ्रेंड को फैन ने दी जान से मारने की धमकी

वरुण धवन की गर्लफ्रेंड को फैन ने दी जान से मारने की धमकी

नताशा दलाल और वरुण धवन की फाइल फोटो

नताशा दलाल और वरुण धवन की फाइल फोटो

महिला फैन करीब 45 मिनट तक वहीं मौजूद रही जिसके बाद सिक्योरिटी ने पुलिस स्टेशन को फोन किया और शनिवार को सांता क्रूज पुलिस में शिकायत दर्ज की गई

  • Share this:
    अभिनेता वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी मिली है. वरुण धवन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. मिली जानकारी के अनुसार एक महिला पिछले काफी दिनों से नताशा दलाल का पीछा कर रही थी.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन की सिक्योरिटी टीम ने जानकारी दी कि एक महिला फैन उनका बहुत देर से इंतजार कर रही थी. सिक्योरिटी टीम के मुताबिक ऐसा कई बार होता है कि फैन्स को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ता है, लेकिन इस मामले में चौंकाने वाली बात यह थी धवन की फैन ने सिक्योरिटी टीम से बहस की और वहां से जाने से इनकार कर दिया.

    यह भी पढ़ें:  Video : खाली कुर्सियों की फुटेज बना रहे पत्रकारों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीटा

    उस महिला को इसलिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा, क्योंकि धवन पूरे दिन काम करते रहे और वह आराम करना चाहते थे. सूत्र ने आगे बताया फैन ने पहले खुद को चोट पहुंचाने की धमकी दी और जब सिक्योरिटी ने उसे धवन से मिलने नहीं दिया तो वह आक्रामक हो गई. सिक्योरिटी ने वरुण को इस के बारे में बताया जिससे वह घबरा गए. फैन ने वरुण की प्रेमिका नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दी. सूत्र के मुताबिक, फैन ने कहा कि 'मैं नताशा को मार दूंगी.'

    यह भी पढ़ें:   पीएम, सीएम तक के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं श्याम बाबू, इसमे ही लगा देते हैं सारी कमाई

    महिला फैन करीब 45 मिनट तक वहीं मौजूद रही जिसके बाद सिक्योरिटी ने पुलिस स्टेशन को फोन किया और शनिवार को सांता क्रूज पुलिस में शिकायत दर्ज की गई. रिपोर्ट्स के अनुसार सांता क्रूज पुलिस स्टेशन ने कहा कि वरुण धवन अगर अपना बयान देते हैं तो वह एफआईआर दर्ज करेंगे हालांकि अभी शिकायत दर्ज हुई है. मिली जानकारी के अनुसार महिला फैन एक वकील है.

    यह भी पढ़ें:  Video: खुद को 'गद्दार' कहने पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता, बीजेपी नेता पर फेंका पानी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज