Home /News /entertainment /

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने को तैयार Venkatesh Daggubati स्टारर 'Drushyam 2', देखें Trailer

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने को तैयार Venkatesh Daggubati स्टारर 'Drushyam 2', देखें Trailer

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर दृश्यम 2

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर दृश्यम 2

अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती (Actor Venkatesh Daggubati) स्टारर दृश्यम 2 (Drushyam 2) का अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है. अब आप इसे अपने अपने मोबाइल पर अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देख सकेंगे. यह फिल्म का तेलुगू रीमेक है जिसमें वेंकटेश पूरी तरह से बदले हुए नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती (Actor Venkatesh Daggubati) की तेलुगू क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों चर्चा में है, जो 25 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है. इस बारे में तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर जानकारी दी है. सुपरस्‍टार वेंकेटेश स्टारर थ्रिलर ड्रामा फ‍िल्‍म मलयालम ‘दृश्यम 2’ का रीमेक है जिसे देखने के लिए तेलुगू दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि फ‍िल्‍म का पहला तेलुगू पार्ट साल 2014 में र‍िलीज हुआ था, ज‍िसे जबरदस्‍त लोकप्रियता म‍िली थी और दूसरा भी रिलीज होने को तैयार है.

    प्राइम वीडियो ने शुक्रवार (12 नवंबर) को फिल्म के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की है. इसी के साथ ‘दृश्यम 2’ के निर्माताओं ने एक ट्रेलर भी जारी किया है. ट्रेलर की शुरुआत शहर के लोगों द्वारा ‘राम बाबू’ से जुड़े आपराधिक मामले की कार्यवाही पर सवाल उठाने के साथ होती है. वीडियो में पुलिस को यह चर्चा करते हुए देखा जाता है कि कैसे एक हत्या का मामला उन्हें बिना किसी सबूत के छह साल से सता रहा है. ट्रेलर में अगले कुछ दृश्यों में मेकर्स ने कुछ पॉवरफुल सीक्वेंस को दर्शाया है. तेलुगू रीमेक में वेंकटेश मलयालम एक्टर मोहन लाल की भूमिका निभा रहे हैं.

    फिल्म में अभिनेत्री मीना (Actress meena) ने वेंकटेश की पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि कृतिका, एस्थर अनिल, संपत राज और पूर्णा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित, ‘दृश्यम 2’ का निर्माण सुरेश बाबू, राजकुमार सेतुपति और सुरेश प्रोडक्शंस के एंटनी पेरुं बवूर, राजकुमार थिएटर और मैक्स मूवीज द्वारा किया गया है, बहुत सारी अस्पष्टता के बाद आखिरकार मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने का ऐलान किया है जिसे थिएटर में रिलीज होना था.

    आप दृश्यम 2 के एक्सक्लूसिव डिजिटल प्रीमियर को स्ट्रीम कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि पापनाशम-2 नाम से इसका तम‍िल रीमेक भी तैयार हो रहा है और कन्‍नड़ में इसे दृश्‍या-2 के नाम से डायरेक्‍टर पी वासु बना रहे हैं. दृश्‍यम-2 का ह‍िंदी रीमेक कुमार मंगत बना रहे हैं जिसमें अजय देवगन और तब्‍बू लीड रोल में होंगे. पहले भाग में भी अजय देवगन (Ajay Devgn) की दृश्यम (Drushyam) को खूब सराहा गया था.

    Tags: Drishyam 2, Telugu Film

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर