Home /News /entertainment /

S Shivaram Died: नहीं रहे अभिनेता एस शिवराम, 83 की उम्र में ली आखिरी सांस

S Shivaram Died: नहीं रहे अभिनेता एस शिवराम, 83 की उम्र में ली आखिरी सांस

दिग्गज कन्नड़ अभिनेता शिवराम नहीं रहे.

दिग्गज कन्नड़ अभिनेता शिवराम नहीं रहे.

S Shivaram Passes Away: सीनियर कन्नड़ अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एस शिवराम (S Shivaram) का निधन हो गया है. उन्होंने 83 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. एस शिवराम (S Shivaram Passes Away) के बेटे ने उनके निधन की पुष्टी की है. दिग्गज अभिनेता के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड में ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) के निधन की खबर के बाद अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है. सीनियर कन्नड़ अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एस शिवराम (S Shivaram) का निधन हो गया है. उन्होंने 83 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. एस शिवराम (S Shivaram Passes Away) के बेटे ने उनके निधन की पुष्टी की है. दिग्गज अभिनेता के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है. तमाम सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शोक व्यक्त कर रहे हैं. 83 वर्षीय दिवंगत अभिनेता एस शिवराम ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में 6 दशक से ज्यादा समय तक काम किया था.

    तबीयत खराब होने के बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां, उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था. वरिष्ठ अभिनेता को 30 नवंबर को उनके आवास पर पूजा करते समय गिरने और ब्रेन हैमरेज होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    उसकी बढ़ती उम्र को देखते हुए डॉक्टर उसकी सर्जरी नहीं कर सके, बाद में उनकी हालत में कभी सुधार नहीं हुआ. एक बहुमुखी प्रतिभा वाले शिवराम ने छह दशकों की अपनी शानदार सिनेमा यात्रा में एक कई तरह की भूमिकाएं निभाईं. कभी एक सीरियस एक्टर के रूप में तो कभी एक कॉमेडियन बनकर उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

    ये भी पढ़ेंः Nandamuri Balakrishna की फिल्म ‘Akhanda’ दिखाने पर पुलिस ने सील कर दिया थिएटर, जानें वजह

    उन्होंने एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया था और पुट्टन्ना कनागल, संगीतम श्रीनिवास राव और सीताराम शास्त्री जैसे महान निर्देशकों के साथ काम किया. ‘नागरहावु’ और ‘शुभमंगला’ में उनकी भूमिकाएं अभी भी कन्नड़ दर्शकों के बीच चर्चा में रहती हैं.

    शिवराम ने 1972 में फिल्म ‘हृदय संगम (Hrudaya Sangama)’ का निर्देशन किया और कन्नड़ और तमिल में कुछ फिल्मों का निर्माण किया, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत की ‘धर्म दुआराई’ भी शामिल है.

    Tags: Entertainment, Entertainment news., Tollywood

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर