• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • साउथ एक्टर Srikanth का हुआ निधन, 82 साल की उम्र ली अंतिम सांस, Kamal Haasan और Rajinikanth ने जताया दुख

साउथ एक्टर Srikanth का हुआ निधन, 82 साल की उम्र ली अंतिम सांस, Kamal Haasan और Rajinikanth ने जताया दुख

नहीं रहे 82 साल के tamil Actor Srikanth

नहीं रहे 82 साल के tamil Actor Srikanth

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार श्रीकांत (Srikanth) का निधन हो गया है. 82 साल के श्रीकांत के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस दुख की घड़ी में एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) और कमल हासन (Kamal Haasan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दुख जताया है.

  • Share this:

    तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के दिग्गज एक्टर श्रीकांत (Srikanth) का चेन्नई में निधन हो गया. 82 साल के एक्टर ने बीते दिन ही अपनी अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा (Srikanth Death) कह दिया. दक्षिणी सिनेमा (South Cinema) जगत की इस बड़ी क्षति के कारण शोक की लहर दौड़ पड़ी है. एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) और कमल हासन (Kamal Haasan) ने उनकी मौत पर दुख जताया है. रजनीकांत और श्रीकांत (Rajinikanth And Srikanth) ‘भैरवी’ और ‘Sadhurangam’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं.

    श्रीकांत के निधन पर थलाइवा ने ट्वीट कर दुख जताया है और उन्होंने लिखा, ‘मुझे मेरे प्रिय दोस्त श्रीकांत के निधन से गहरा झटका लगा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’ बता दें कि श्रीकांत ने अपने आखिरी इंटरव्यू में रजनीकांत से मिलने की इच्छा जाहिर की थी, जो अधूरी रह गई. वहीं, कमल हासन ने सोशल मीडिया पर उनके द्वारा निभाए गए कैरेक्टर्स को याद किया. उन्होंने तमिल में ट्वीट किया है.

    अगर एक्टर श्रीकांत की फिल्मों के बारे में बात की जाए तो इसमें बामा विजयम (Bama Vijayam), ‘Poova Thalaiya’ और ‘Ethir Neechal’ जैसी फिल्में शामिल हैं. उन्होंने शिवाजी गणेशन, आर मुथुरामन, सिवाकुमार और कमल हासन जैसे कलाकारों के साथ भी स्क्रीन शेयर किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज