उपराष्ट्रपति Venkaiah Naidu को पसंद आई शारवानंद-प्रियंका मोहन की 'Sreekaram', जानिए इस फिल्म की खासियत

वेकैंया नायडू ने की sreekaram की तारीफ

वेकैंया नायडू ने की sreekaram की तारीफ

फिल्मों के शौकीन तो सभी होते हैं लेकिन अगर किसी फिल्म के लिए देश का बिजी व्यक्ति भी वक्त निकाले और फिर इसकी तारीफ करे तो उस कहानी में कुछ तो खास होगा ही. हाल ही में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Vice Presiden Venkaiah Naidu) को शारवानंद (Sharwanand) और प्रियंका अरुल मोहन (Priyanka Arul Mohan) स्टारर 'Sreekaram' पसंद आई जिसकी उन्होंने खूब तारीफ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 4:37 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) स्टार शारवानंद (Sharwanand) और प्रियंका अरुल मोहन (Priyanka Arul Mohan) की तेलुगू फिल्म 'Sreekaram'हाल ही में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को देखने के लिए देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) ने भी अपना कीमती समय दिया है. नायडू को फिल्म की कहानी काफी इंप्रेसिव लगी और इसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी किया. वेंकैया नायडू (Vice Presiden Venkaiah Naidu) ने अपने आधिकारिक ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर 'Sreekaram' को लेकर एक पोस्ट लिखा. उपराष्ट्रपति ने 'Sreekaram' की क्षेत्रीय भाषा यानी तेलुगू में लिखकर तारीफ की है और दूसरे दर्शकों को भी इसे देखने के लिए प्रेरित किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Sharwanand (@imsharwanand)





इन शब्दों में की उपराष्ट्रपति ने तारीफ
उपराष्ट्रपति (Vice President of India, Venkaiah Naidu) ने ट्विटर पर लिखा, " Sreekaram के जरिए कृषि के क्षेत्र के प्रति युवाओं को डायरेक्ट करने का कन्सेप्ट और एग्रीकल्चर यानी खेती को एक बेहतरीन प्रोफेशनल बताने का प्रयास इंप्रेसिव है. 'Sreekaram' ग्रामीणों के बीच एकता का महत्वपूर्ण संदेश देती है...मेरी इस फिल्म को बनाने वाली टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं.....'' फिल्म को साउथ के दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि ये रिलीज भी तब हुई है जब देश में किसानों का आंदोलन (Farmer Protest) चल रहा है.



उपराष्ट्रपति को फिल्म में युवाओं की खेती बड़ी के प्रति दिलचस्पी की अवधारणा सराहनीय लगी. फिल्म का डायरेक्शन किशोर रेड्डी (Kishore Reddy) ने किया है और इसका निर्माण 14 Reels Plus कंपनी के बैनर तले किया गया है. फिल्म में शारवानंद ने कार्तिक नाम के किसान (Farmers) की भूमिका निभाई है. शारवानंद तेलुगू फिल्मों में ही काम करते हैं. अभिनेता एक कारोबारी परिवार से हैं जिनके बैकग्राउंड का फिल्मों से कोई नाता नहीं है. हालांकि, वे राम चरण (Ram Charan) और बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के क्लासमेट हुआ करते थे.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज