विक्की कौशल की फिल्म 'अश्वत्थामा' का First Look रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें 2 दमदार तस्वीरें

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'अश्वत्थामा (Ashwatthama)' को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'अश्वत्थामा (Ashwatthama)' को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया है और उनका मानना है कि आदित्य और रॉनी के साथ फिर से काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. साल 2018 में, आदित्य धर (Aditya Dhar) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike)' ने शानदार समीक्षा प्राप्त करते हुए सभी को हैरान कर दिया था और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते, जहां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था, वहीं निर्देशक आदित्य धर ने भी अपने डायरेक्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है, चूंकि फिल्म ने आज रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं, ऐसे में विक्की, आदित्य और रॉनी की तिकड़ी ने अपने अगले सहयोग 'अश्वत्थामा (Ashwatthama)' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है, जो एक साइंटिफिक फिल्म है और महाभारत के एक किरदार पर आधारित है.

    इस मौके पर आदित्य ने कहा, 'हम सभी उस प्यार के लिए अभिभूत हैं जो उरी को पिछले दो वर्षों में मिला है और निश्चित रूप से उस प्यार के साथ हमारे अगले सहयोग के लिए उम्मीदों पर खरा उतरने की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी आती है. 'अश्वत्थामा' के साथ, हम शानदार विजुअल पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जो भारत भर के दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा. मैं वादा करता हूं, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक एक्सपीरियंस होगा. दबाव से अधिक, मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य कहानी को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं, जिस तरह से इसे बताया जाना चाहिए और मुझे आशा है, दर्शक 'अश्वत्थामा' पर भी उसी तरह प्यार की बौछार करेंगे जैसा उन्होंने उरी को दिया था.'



    वहीं, रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, 'हर फिल्म का अपना सफर होता है, हालांकि जब एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आती है, तो उम्मीदों का बढ़ना जायज है. इसमें स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया जाएगा, पात्रों में गहराई है और विजुअल इफेक्ट की भरमार होगी. भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है. हम इस साल शूटिंग शुरू करेंगे. मैं स्क्रीन पर आदित्य की दृष्टि का अनुवाद देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं यह कहना चाहूंगा कि यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है जिसका हमने प्रयास किया है और हम इसे भारत और दुनियाभर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना पसंद करेंगे.'



    विक्की कौशल ने 'अश्वत्थामा' को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया है और उनका मानना है कि आदित्य और रॉनी के साथ फिर से काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है. विक्की ने कहा, "'अश्वत्थामा' आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों तक पेश करने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी की आवश्यकता थी. यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया स्पेस होगा, जहां मैं अभिनय के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के नए फॉर्म से रूबरू हो जाऊंगा. इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.