Home /News /entertainment /

Ananya pandey संग वायरल हुई टॉलीवुड सुपरस्टार Vijay Deverakonda की तस्वीर, 'Liger' एक्टर ने लिखी ये बात

Ananya pandey संग वायरल हुई टॉलीवुड सुपरस्टार Vijay Deverakonda की तस्वीर, 'Liger' एक्टर ने लिखी ये बात

LA से विजय देवरकोंडा ने शेयर की नई तस्वीर

LA से विजय देवरकोंडा ने शेयर की नई तस्वीर

विजय देवरकोंडा (Vijay devarakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने लॉस एंजेलिस से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे को-स्टार अनन्या पांडे और चार्मी कौर के साथ दिख रहे हैं. साथ ही में लाइगर के डायरेक्टर भी नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay devarakonda) काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड डेब्यू (Vijay devarakonda Bollywood Debut) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. देवरकोंडा हिंदी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चा में हैं जिसकी शूटिंगइन दिनों लॉस एंजेलिस में चल रही है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें को-स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) और चार्मी कौर (Charmy Kaur) नजर आ रही हैं. वे दोनों के कंधे प हाथ रखे हुए दिख रहे हैं. फोटो में विजय देवरकोंडा व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक ट्राउजर के साथ जैकेट पहने दिख रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हेलो फ्रॉम लॉस एंजेलिस’…यानी ये ये पिक्चर डायरेक्ट फिल्म के लोकेशन से शेयर की गई है. मालूम हो कि इससे पहले लाइगर को लॉस वेगास में शूट किया गया और अब टीम एलए जा पहुंची है.

    लेटेस्ट तस्वीर में विजय देवरकोंडा के निर्देशक पुरी जगन्नाथ (Jagannath Puri) भी पोज देते दिख रहे हैं. ‘लाइगर’ में देवरकोंडा लीड मेल का किरदार कर रहे हैं और उनके अपोजिट में अनन्या पांडे नजर आएंगी. ये दोनों पहली बार पर्दे पर एक दूजे संग रोमांस करते नजर आएंगे. विजय देवरकोंडा की गिरती साउथ के सुपरस्टार्स में होती है, अब देखना यह होगा कि हिंदी फिल्म के जरिए वे उत्तर भारत के दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाते हैं.

    दिलचस्प बात ये भी है कि लाइगर में अमेरिकन बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) भी नजर आने वाले हैं. जो हाल ही में शूटिंग में देवरकोंडा के साथ दिखे थे. फिल्म में इन दोनों सेलेब्स का रिंग में आमना-सामना होगा. इन सब के अलावा फिल्म अभिनेत्री राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

    पैन इंडिया की फिल्म का निर्माण करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन (Dhrama Production) के बैनर किया जा रहा है. लाइगर 2022 में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. जानकारी के लिए आपको लाइगर नाम के बारे में बता दें कि इसका मतलब होता है आधा लायन और आधा टाइगर. यूनिक नाम के साथ जब इसका पोस्टर रिलीज किया गया था तब विजय का फाइटर वाला लुक दिखा था.

    Tags: Ananya Panday, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film, Vijay Deverakonda movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर