होम /न्यूज /मनोरंजन /Liger Box Office: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का जादू, नहीं कमा पाई 50 करोड़ भी!

Liger Box Office: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का जादू, नहीं कमा पाई 50 करोड़ भी!

Liger Box Office:बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का जादू!

Liger Box Office:बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का जादू!

Liger Box Office Collection Day 5: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) पैन इंडिया की ...अधिक पढ़ें

तेलुगू सुपरस्टार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की बहुचर्चित फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और इसे रिलीज हुआ चार दिन से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. जबरदस्त ऐक्शन से भरपूर फिल्म बॉक्स ऑफिस (Liger Box Office Collections) पर पस्त होती नजर आ रही है. इसका घरेलू कलेक्शन 50 करोड़ भी नहीं पार कर पाया है और इसे पेन इंडिया की फ्लॉप फिल्म बताया जा रहा है. चौथे दिन फिल्म ने महज 5.50 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म कुल 36.7 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘लाइगर’ पेन इंडिया की फ्लॉप (Pan India Big flop Liger) फिल्म साबित होती नजर आ रही है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म न केवल हिंदी भाषी राज्यों बल्कि दक्षिण भारत के राज्यों में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है. दक्षिण भारत के तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक राज्यों में 90% से अधिक शो सोमवार को भारी गिरावट के बाद रद्द कर दिए गए हैं. वहीं, इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म कितनी बड़ी फ्लॉप रही है. यह लगातार विजय देवरकोंडा स्टारर तीसरी फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाने में विफल रही है. फिल्म निर्माताओं को फिल्म के लगभग 50 करोड़ रुपए के साथ घरेलू प्रदर्शन की उम्मीद है.

डिस्ट्रीब्यूटर्स को करीब 50 करोड़ का नुकसान!
पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाइगर’ को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में देशभर के लगभग 2,500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. वर्ल्ड वाइड रिलीज की गई फिल्म को विदेशों में भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 42 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. वहीं, साउथ में मूवी ने पहले दिन 17 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन उसके बाद से फिल्म का कलेक्शन लगातार गिरता चला गया. डिस्ट्रीब्यूटर्स को करीब 50 करोड़ रुपये के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है.

आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha Movie) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan Movie) के बाद अब विजय देवरकोंडा की लाइगर भी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने में कामयाब नहीं रही है. मानो ऐसा लग रहा हो कि ये फिल्म भी बॉयकॉट ट्रेंड के हत्थे चढ़ गई है. हिंदी बेल्ट में ‘लाइगर’ की दौड़ अब शाहिद कपूर (Shaheed Kapoor) की ‘जर्सी’ (Jersey Movie) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar Movie) जैसी पिछली फ्लॉप फिल्मों के साथ है. ‘लाइगर’ से विजय ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा है. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी, लेकिन इस फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

Tags: Ananya Pandey, Liger, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें