Home /News /entertainment /

Vijay Deverakonda का बड़ा ऐलान, बॉक्सिंग चैंपियन Mike Tyson के साथ गदर मचाने को तैयार, फैंस क्रेजी!

Vijay Deverakonda का बड़ा ऐलान, बॉक्सिंग चैंपियन Mike Tyson के साथ गदर मचाने को तैयार, फैंस क्रेजी!

Vijay Deverkonda की फिल्म liger में नजर आएंगे Mike Tyson

Vijay Deverkonda की फिल्म liger में नजर आएंगे Mike Tyson

Liger: साउथ के डैशिंग डायरेक्टर Puri Jagannadh निर्देशित फिल्म 'Liger' को लेकर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने बड़ा ऐलान किया है कि इसमें उनके साथ बॉक्सिंग चैंपियन Mike Tyson भी नजर आने वाले हैं. पैन इंडिया की बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने ट्विटर पर बड़ी घोषणा की है. उनके इस ऐलान के बाद फैंस सोशल मीडिया पर क्रेजी हो गए हैं और ट्विटर पर हैश टैग Vijay Deverakonda और Liger ट्रैंड कर रहा है. दरअसल, बात ऐसी है कि एक्टर पहली बार बड़े पर्दे पर बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) पर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. ऐसे में दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

    विजय देवरकोंडा ने ट्विटर पर एक मिनट नौ सेकंड का वीडियो शेयर किया है और उसे शेयर करने के साथ ही बताया कि ‘हमें ये घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि इंडियन स्क्रीन पर पहली बार, जिसने इतिहास रचा, कभी ना हार मानने वाले आइकन, बॉक्सिंग के भगवान कहे जाने वाले द ग्रेट माइक टायसन पैन इंडिया के प्रोजेक्ट liger के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं.’ जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. माइक टायसन अपने क्रूर और डरावने व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. वो Liger का हिस्सा हैं. आयरन स्टार माइक टायसन फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस मूवी में कई और विदेशी नजर आने वाले हैं, इसलिए मेकर्स ने कहा कि अभी दर्शक अपने उत्साह को बचा कर रखें.

    वर्तमान में, विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ की शूटिंग गोवा में शुरू हो चुकी है. जहां पर कुछ ऐक्शन सीक्वेंस फिल्माए जा रहे हैं. ‘खून पसीना हिंसा’ मेकर्स इसे फिल्म के जरिए परिभाषित कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत किया जा रहा है. इसे पैन इंडिया की बड़े बजट की फिल्म बताया जा रहा है और इसे डायरेक्ट करने का काम साउथ के डैशिंग डायरेक्टर Puri Jagannadh कर रहे हैं. इसके अलावा अगर इसके अहम किरदारों की बात की जाए तो इसमें राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), विष्शु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडे और रौनित रॉय भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसे पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

    Tags: Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film, Vijay Deverakonda movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर