Home /News /entertainment /

Bollywood Debut की तैयारी में लगे Vijay Deverakonda की बॉक्सिंग रिंग में बैठे फोटो वायरल, देखिए

Bollywood Debut की तैयारी में लगे Vijay Deverakonda की बॉक्सिंग रिंग में बैठे फोटो वायरल, देखिए

एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर बैठे हुए इस फोटो में एक्टर का जबरदस्त लुक दिख रहा है.

एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर बैठे हुए इस फोटो में एक्टर का जबरदस्त लुक दिख रहा है.

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के सेट से एक्टर की एक फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसमें वो एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर बैठे हुए. फिल्म के लिए की जा रही मेहनत उनकी फिटनेस से साफ दिख रही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. पुरी जगन्नाध के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) प्रड्यूस कर रहे हैं. मूवी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, इसके पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम तेजी से चल रहा है. फैंस को लंबे समय से इसके रिलीज का इंतजार है. एक्टर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood ) करने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में अनन्या पांडे (Actress Ananya Pandey) लीड रोल में हैं. इससे जुड़े कुछ ना कुछ अपडेट आते रहते हैं, जिसमें दर्शकों की काफी दिलचस्पी रहती है. अब फिल्म से जुड़ी एक फोटो जमकर वायरल हो रही है.

    एक्टर का दिखा जबरदस्त लुक

    विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इसके साथ कैप्शन में लिखा था BLOOD. SWEAT. VIOLENCE. #LIGER Shoot Resumes. एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर बैठे हुए इस फोटो में एक्टर का जबरदस्त लुक दिख रहा है. फिल्म के लिए की जा रही मेहनत उनकी फिटनेस से साफ दिख रही है. फोटो देखकर उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और इस फोटो को खूब वायरल कर रहे हैं.

    इसके साथ कैप्शन में लिखा था BLOOD. SWEAT. VIOLENCE. #LIGER Shoot Resumes.

    रामगोपाल वर्मा भी कर चुके हैं एक्टर की तारीफ

    पुरी जगन्नाध ने अपनी फिल्म के अनएडिटेड सीन डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को दिखाए थे, जिसके बाद उनका जबरदस्त रिएक्शन आया था. उन्होंने ट्वीट कर विजय देवरकोंडा की जमकर तारीफ की थी. रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि उन्होंने पिछले 20 सालों में ऐसा सुपरस्टार नहीं देखा है. उन्होंने लिखा कि राम ‘मैंने करण जौहर और पुरी जगन्नाथ की लाइगर के कुछ सीन्स देखे हैं. फिल्म लाइगर में देवरकोंडा का स्क्रीन प्रेजेंस देख मैं यही कह सकता हूं कि पिछले 20 सालों में मैंने ऐसा स्टार नहीं देखा है. पुरी जगन्नाथ को धन्यवाद कि उन्होंने ऐसी फिल्म बनाई’. राम गोपाल वर्मा जैसे डायरेक्टर का इतनी तारीफ करना काफी मायने रखता है. उनकी तरफ से विजय देवरकोंडा की तारीफ फिल्म पर काफी अच्छा असर डालेगी. दर्शकों के लिए ये फिल्म का पहला रिव्यू माना जा रहा था. इसके बाद विजय देवरकोंडा की ये फोटो और मेहनत बता रही है कि मूवी में उनका कितना दमदार लुक और परफॉर्मेंस होने वाला है.

    Tags: Bollywood news, South Film Industry, Vijay Devarkonda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर