• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Vijay Deverakonda बने मल्टीप्लेक्स के मालिक, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी, देखिए

Vijay Deverakonda बने मल्टीप्लेक्स के मालिक, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी, देखिए

ये जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी कि वो एशियन विजय देवरकोंडा सिनेमाज (Asian Vijay Devarakonda Cinemas , AVD) नामक एक मल्टीप्लेक्स के मालिक बन गए.

ये जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी कि वो एशियन विजय देवरकोंडा सिनेमाज (Asian Vijay Devarakonda Cinemas , AVD) नामक एक मल्टीप्लेक्स के मालिक बन गए.

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक्टर के साथ-साथ अब एक मल्टीप्लेक्स के मालिक भी बन गए हैं. ये जानकारी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर दी कि वो एशियन विजय देवरकोंडा सिनेमाज (Asian Vijay Devarakonda Cinemas , AVD) नामक एक मल्टीप्लेक्स के मालिक बन गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ सुपरस्टार (South Actor) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. एक्टर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood ) करने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में अनन्या पांडे (Actress Ananya Pandey) लीड रोल में हैं. फैंस को इससे जुड़े हर अपडेट में बड़ी दिलचस्पी रहती है. पुरी जगन्नाध के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) प्रड्यूस कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मूवी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, इसके बाद इसके पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम तेजी से चल रहा है. बताया जा रहा है कि मकर्स इसे बड़े पर्दे पर ही लाना चाहते हैं. इस खबर के बाद से विजय के फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसी के साथ उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर आई है

    विजय देवरकोंडा एक्टर के साथ अब एक मल्टीप्लेक्स के मालिक भी बन गए हैं. ये जानकारी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर दी कि वो एशियन विजय देवरकोंडा सिनेमाज (Asian Vijay Devarakonda Cinemas , AVD) नामक एक मल्टीप्लेक्स के मालिक बन गए. अर्जुन रेड्डी फेम एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा कि कहा कि अभिनेता बनने के सपने से लेकर अब अपने खुद के मल्टीप्लेक्स सिनेमा के मालिक होने तक… मैं आप सभी के साथ एशियाई विजय देवरकोंडा सिनेमा शेयर करता हूं. पहला एवीडी – एशियाई विजय देवरकोंडा 24 सितंबर 2021 से महबूबनगर में आधिकारिक रूप से खुलेगा. बताया जा रहा है कि अक्किनेनी नागा चैतन्य और साई पल्लवी स्टारर मूवी इसमें दिखाई जाना वाली पहली फिल्म होगी.

    हाल ही में विजय उस समय काफी चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की फाइनलिस्ट शन्मुखप्रिया (Shanmukha Priya) को एक वीडियो भेजकर कहा था कि वो शो जीते या ना जीते, वो उनसे हैदराबाद में मिलेंगे. इतना ही नहीं विजय ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर देने की बात भी कही थी. बाद में विजय ने अपने इस वादे को पूरा करते हुए हैदराबाद आने के बाद शन्मुखप्रिया से मुलाकात की थी और उन्हें विजय की पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ (Film Liger) में एक गाना गाने का मौका भी दिया. इसके बाद विजय के लिए ‘लाइगर प्रॉमिस’ (Liger Promise) का हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही ‘लाइगर’ को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं. करण जौहर, चार्मी कौर, पुरी जगन्नाथ और अपूर्व मेहता भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज