• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Vijay Deverakonda ने पूरा किया वादा, इंडियन आइडल फेम शन्मुखप्रिया फिल्म Liger में गाएंगी गाना

Vijay Deverakonda ने पूरा किया वादा, इंडियन आइडल फेम शन्मुखप्रिया फिल्म Liger में गाएंगी गाना

शन्मुखप्रिया ने एक गाने की रिकॉर्डिंग भी कर ली है.

शन्मुखप्रिया ने एक गाने की रिकॉर्डिंग भी कर ली है.

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के फाइनल तक पहुंचने वाली शन्मुखप्रिया (Shanmukha priya) की गायिकी के लाखों फैन हैं, जिनमें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी हैं. इसी के चलते अब विजय ने उनकी पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ (Film Liger) में शन्मुखप्रिया को एक गाना गाने का मौका दिया हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ (South ) के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की फाइनलिस्ट शन्मुखप्रिया (Shanmukha Priya) को हाल ही में एक वीडियो भेजकर कहा था कि वो शो जीते या ना जीते, वो उनसे हैदराबाद में मिलेंगे. इतना ही नहीं विजय ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर देने की बात भी कही थी. विजय ने अपने इस वादे को पूरा किया और हैदराबाद आने के बाद शन्मुखप्रिया को उनसे मिलने का मौका दिया और उन्हें विजय की पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ (Film Liger) में एक गाना गाने का मौका भी दिया हैं.

    शन्मुखप्रिया ने गाने की रिकॉर्डिंग की पूरी

    बताया जा रहा है कि जगन्नाथ पुरी की निर्देशित फिल्म के लिए शन्मुखप्रिया ने एक गाने की रिकॉर्डिंग भी कर ली है. इस खास मौके पर विजय देवरकोंडा ने शन्मुखप्रिया को अपने घर बुलाया और उनकी खूब तारीफ भी की. इस दौरान शन्मुखप्रिया की मां भी उनके साथ थीं. एक्टर के किए वादे के पूरा होने पर दोनों ने उन्हें धन्यवाद दिया.

    ‘Liger Promise’ हैशटैग कर रहा था ट्रेंड

    बता दें शन्मुखप्रिया के लिए बनाए विजय के इस वीडियो के बाद से ‘लाइगर प्रॉमिस’ (Liger Promise) का हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही ‘लाइगर’ को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें करण जौहर, चार्मी कौर, पुरी जगन्नाथ और अपूर्व मेहता भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में विजय और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे, आली और गेटअप श्रीनू भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाना है.

    साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फैन हैं शन्मुखप्रिया

    बता दें इंडियन आइडल के फिनाले से पहले शन्मुखप्रिया के लिए साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने एक वीडियो मैसेज भेजा था, जिसे देखकर शन्मुखप्रिया काफी खुश थीं. शनमुखप्रिया विजय को काफी पसंद करती हैं. साथी ही विजय भी इंडियन आइडल की इस कंटेस्टेंट की गायिकी के फैन हैं. विजय ने ये खास मैसेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका देने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज