• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • LIGER के हिंदी वर्जन के लिए विजय देवरकोंडा ही करेंगे डबिंग, Karan Johar की डिमांड पर लिया फैसला

LIGER के हिंदी वर्जन के लिए विजय देवरकोंडा ही करेंगे डबिंग, Karan Johar की डिमांड पर लिया फैसला

Liger फोटो साभार- @DharmaMovies/Twitter

Liger फोटो साभार- @DharmaMovies/Twitter

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की पैन-इंडिया फिल्म लिगर (Liger) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब चर्चा है कि लाइगर (Liger) के हिंदी वर्जन के लिख खुद विजय की ही आवाज सुनने को मिलेगी. अपने रोल के लिए में विजय ही डबिंग करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता करण जौहर के कहने पर किया जा रहा है

  • Share this:

    नई दिल्ली. टॉलीवुड (Tollywood) स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की पैन-इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म के नए शेड्यूल के लिए विजय कुछ दिनों पहले मुंबई में आए थे और अब चर्चा है कि लाइगर के हिंदी वर्जन के लिख खुद विजय की ही आवाज सुनने को मिलेगी. अपने रोल के लिए में विजय ही डबिंग करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता करण जौहर के कहने पर किया जा रहा है. करण जौहर को किसी और की जगह खुद विजय की आवाज लेनी थी. तो तैयार रहिए बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ उत्तर भारतीय प्रशंसकों पर अपनी छाप छोड़ने के लिए आवाज भी विजय ही देने वाले हैं.

    Liger  इस साल 9 सितंबर को रिलीज की जाएगी. इस पैन इंडिया फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म से विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आएंगी. करण जौहर (Karan Johar)  ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पोस्ट कर दर्शकों को बताया था कि फिल्म 9 सितंबर को थिएटर्स में आएगी और 5 भाषाओं, हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी

    photo credit twitter

    विजय देवरकोंडा इस फिल्म के लिए विजय काफी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने थाइलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी. फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी भी अहम किरादार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं.

    इससे पहले करण जौहर ने Liger का फर्स्ट लुक शेयर किया था. करण ने अपने इस पोस्ट में बताया था कि उनकी ये फिल्म भाषा के अवरोध को खत्म करेगी. इसके साथ ही नए जमाने के सिनेमा को सामने रखेगी. करण जौहर का लगाव साउथ की फिल्मों में भी तेजी से बढ़ रहा है. उन्होंने लाइका कंपनी के साथ 5 फिल्में बनाने का करार किया है. करण ने 2.0 जैसे महंगी फिल्म प्रोड्यूस की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज