Vijay Sethupathi ने भारत की पहली मड रेसिंग पर आधिरत फिल्म 'Muddy' का मोशन पोस्टर किया लॉन्च

ये एक एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है. निर्देशक प्रगभाल को इस स्पोर्ट से काफी लगाव है और अपने इस लगाव के चलते ही उन्हें इस स्क्रिप्ट का आइडिया मिला.

ये एक एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है. निर्देशक प्रगभाल को इस स्पोर्ट से काफी लगाव है और अपने इस लगाव के चलते ही उन्हें इस स्क्रिप्ट का आइडिया मिला.

निर्देशक के अनुसार इस फिल्म में बदला, ड्रामा और कॉमेडी देखने को मिलेगी. निर्देशक ने फिल्म की शूटिंग को लेकर कहा- "मैंने फिल्म के मुख्य अभिनेताओं को ऑफ रोड रेसिंग की ट्रेनिंग दी थी, हमने किसी भी तरह के डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं किया."

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 1:34 PM IST
  • Share this:
दिग्गज एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने भारत की पहली मड रेस पर आधारित फिल्म, मडी का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. विजय ने इस पोस्टर को शनिवार 20 फरवरी को जारी किया और पोस्टर के रिलीज होते ही दर्शकों का ध्यान इस पोस्टर की ओर आकर्षित हो गया. आपको बता दें कि मडी, भारत की पहली ऑफ रोड मड रेस फिल्म है. फिल्म के मेकर्स का मानना है कि भारत की ऑडियंस को इस तरह के सिनेमा का एक्सपीरियंस पहले कभी नहीं मिला होगा. फिल्म का निर्देशन नए डायरेक्टर प्रगभाल (Pragabhal) कर रहे हैं जबकि इस फिल्म को PK7 क्रिएशन्स के बैनर तले प्रेमा कृष्णदास प्रोड्यूस करने वाले हैं.

ये एक एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है. निर्देशक प्रगभाल को इस स्पोर्ट से काफी लगाव है और अपने इस लगाव के चलते ही उन्हें इस स्क्रिप्ट का आइडिया मिला. निर्देशक के अनुसार इस फिल्म में बदला, ड्रामा और कॉमेडी देखने को मिलेगी. निर्देशक ने फिल्म की शूटिंग को लेकर कहा- "मैंने फिल्म के मुख्य अभिनेताओं को ऑफ रोड रेसिंग की ट्रेनिंग दी थी, हमने किसी भी तरह के डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं किया. मैं फिल्म के लिए ऐसे लोगों को ही चाहता था जो एडवेंचर के शौकीन हों और जो इस फिल्म में अपना जरूरी समय दे सकें. मेरे पास सबसे बड़ा चैलेंज था कि मैं दर्शकों को ऐसे स्पोर्ट एडवेंचर से इंट्रोड्यूस करवाऊं."

Youtube Video


शनिवार 20 फरवरी को वियज सेतुपति ने इस फिल्म का पोस्टर जारी किया. उन्होंने लिखा- भारत की पहली मड रेस फिल्म, मडी का मोशन पोस्टर रिलीज कर बेहद खुशी हो रही है. निर्देशक प्रगभाल ने जानकारी दी कि फिल्म में मड रेसिंग के जो स्टंट हुए हैं वो असल में ही शूट किए गए हैं. फिल्म के एक्टर्स को मड रेसिंग में निपुण होने के लिए दो साल लग गए थे. इस फिल्म में केजीएफ रवि बसरूर ने म्यूजिक दिया है वहीं के जी रथीष ने सिनेमैटोग्राफी की है. आपको बता दें कि इस फिल्म का टीजर 26 फरवरी को रिलीज होगा. युवान, रिधान कृष्णा, अनुषा सुरेश, अमित सिवदास नैयर फिल्म में लीड आर्टिस्ट हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज