सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म, जारी किया गया पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म, जारी किया गया पोस्टर
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनाने (Sushant Sing Rajput Biopic) की घोषणा भी हो गई है. फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म को एक कारण मान रहा है. वहीं, मुंबई पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनाने (Sushant Sing Rajput Biopic) की घोषणा भी हो गई है. फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम 'Suicide or Murder' होगा. विजय शेखर गुप्ता ने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है.

विजय शेखर गुप्ता ने नवभारत टाइम्स से बात करते हुए इस बारे में जानकारी दी और कहा, 'मैं यह फिल्म बना रहा हूं ताकि फिल्म इंडस्ट्री में जिन बड़े स्टार्स, प्रोडक्शन हाउस की मोनोपॉली चल रही है, उसे खत्म किया जा सके. इस फिल्म की कहानी में वह सब होगा, जो सुशांत के साथ हुआ. कैसे कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उनका बहिष्कार किया. सोशल बायकॉट किया. कई फिल्मों से बाहर कर दिया.'
 
View this post on Instagram
 

A post shared by VIJAY SHEKHAR GUPTA (@iamvijayshekhar) on



विजय ने आगे बताया कि इस सिलसिले में उनकी टीम रिसर्च में लगी है और फिल्म की कहानी पर भी काम शुरू हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय ने इस फिल्म के लिए नया एक्टर फाइनल किया है. वहीं दूसरी स्टारकास्ट पर अभी भी काम चल रहा है. जिनका अभी तक सेलेक्शन नहीं हो पाया है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. एक्टर के निधन के बाद अभी तक उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित करीब 13 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों, रिश्तेदारों और नौकरों के साथ उनके जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज