अपना शहर चुनें

States

Ohh No: रिलीज होते ही लीक हुई ‘MASTER’, मेकर्स को हो सकता है तगड़ा नुकसान

फिल्म 'विजय द मास्टर' देशभर में 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.
फिल्म 'विजय द मास्टर' देशभर में 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

विजय थलापति (Vijay Thalapathy) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की बहुचर्चित फिल्म 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)'को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने के कुछ देर बाद मेकर्स का सिर दर्द बढ़ गया, क्योंकि फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह ऑनलाइन लीक हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 8:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना काल में एक फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा गया. फिल्म के रिलीज होने से पहले शो हाउसफुल हो गए. पोंगल के मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स विजय थलापति (Vijay Thalapathy) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की बहुचर्चित फिल्म 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)'को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है. कोरोना काल में रिलीज हुई ये वह फिल्म साबित हुई है, जो न केवल ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हुई. लेकिन फिल्म के रिलीज होने के कुछ देर बाद मेकर्स का सिर दर्द बढ़ गया, क्योंकि फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह ऑनलाइन लीक हो गई.

फिल्म को कोरोना काल में थिएटर्स में 50 प्रतिशत की क्षमता के सीटिंग अरेंजमेंट के साथ लेकर आने का दवाब मेकर्स पर था. एक दिन पहले सिनेमाघरों की टिकट खिड़की के बाहर लंबी-लंबी कतारों को देख मेकर्स ये सोच रहे थे कि फिल्म से अच्छा कलेक्शन हो जाएगा. लेकिन खबर है कि फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटे के बाद फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, TamilMV द्वारा यह फिल्म लीक की गई है. इसी साइट ने कुछ दिन पहले फिल्म के कुछ वीडियो क्लिप भी लीक किए थे.

फिल्म के एचडी प्रिंट्स लीक हुए हैं, जिसके कारण फिल्म के मेकर्स अब परेशान हो रहे हैं. मेकर्स के अब ये डर है कि फिल्म के लीक होने के बाद अब दर्शक सिनेमाघर का रुख शायद इस कोरोना काल में नहीं करें.



फिल्म 'विजय द मास्टर' देशभर में 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में विजय थलापति के अलावा विजय सेतुपति, मालविका मोहन्न भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. वहीं, फिल्म का निर्माण एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स द्वारा किया गया है.
इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके कुछ क्लिप ऑनलाइन लीक हो गए थे. क्लिप्स के लीक होने के बाद फिल्म निर्देशक और निर्माता को नुकसान का डर सताने लगा था. खुद फिल्म के डायरेक्टर ने यूजर्स से अपील की थी कि फिल्म के रिलीज होने तक इसे शेयर न करें.

आपको बता दें कि प्राइरेसी को लेकर कड़े कानून बनाए गए हैं लेकिन फिर भी कुछ साइट्स को इससे फर्क नहीं पड़ता. हर साल पाइरेसी के कारण फिल्म निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज