Home /News /entertainment /

vikram box office collection kamal haasan starrer going strong mark rs 400 crore and getting in several countries bhojpuri south mogi

Vikram collection: कमल हासन की फिल्म ने कमाए 400 करोड़, भारी घाटे में है अक्षय कुमार की 'Samrat Prithviraj'

150 करोड़ में बनीं कमल हासन की Vikram ने कमाए 400 करोड़, भारी घाटे में है अक्षय की Samrat Prithviraj

150 करोड़ में बनीं कमल हासन की Vikram ने कमाए 400 करोड़, भारी घाटे में है अक्षय की Samrat Prithviraj

Vikram Box Office Collection: 'विक्रम' से कमल हासन (Kamal Hassan) ने 4 साल बाद पर्दे पर कमबैक किया है और आते ही उन्होंने बंपर कमाई कर ली. फिल्म अभिनेता के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई गई है लिहाजा उन्हें इसका पूरा मुनाफा हुआ है. अब तक ये फिल्म 400 करोड़ कमा चुकी है और इसके आगे अक्षय कुमार की फिल्म फ्लॉप साबित हुई.

अधिक पढ़ें ...

Vikram vs Samrat Prithviraj World wide Box Office Collection in Hindi: कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर विक्रम रिलीज के 22 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और दुनिया भर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉलीवुड फिल्म के रूप में है. थिएटर्स में अब भी इसके शो देखने के लिए लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है और हर कोई सीनियर एक्टर की तारीफ कर रहा है. इस फिल्म से कमल हासन ने 4 साल बाद पर्दे पर कमबैक किया और आते ही धमाल मचा दिया है. इसके सामने अक्षय कुमार स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पर फिसड्डी साबित हुई. ‘विक्रम’ दक्षिण के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया, यूएई, यूके और अन्य सहित कई देशों में एक जबरदस्त सफलता हासिल कर रही है.

विक्रम को मुनाफा और सम्राट पृथ्वीराज को घाटा

‘विक्रम’ के अगर टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Vikram Collection) पर गौर करें तो इसने अब तक 390.50 रुपए का कारोबार किया कर लिया है और जल्द ही 400 करोड़ के आंकड़े को छुएगी. फिल्म 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसी के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सम्राट पृथ्वीराज चौहान भी थिएटर्स में आई थी जो अब तक 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल नहीं हो सकी. हिंदी फिल्म का निर्माण 300 करोड़ की लागत से हुआ था जिसे तकरीबन ढाई सौ करोड़ का घाटा हुआ है. वहीं विक्रम महज 150 करोड़ के बजट से बनी और इसने अपने लागत से काफी ज्यादा मुनाफा कमाया है.

इस तारीख से ओटीटी पर रिलीज होगी विक्रम

जहां महज 86 करोड़ कमाने वाली ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के शो सिनेमाघरों से हट चुके हैं, क्योंकि ये दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर सकीं. फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी दिखीं लेकिन वे भी कुछ खास नहीं कर सकीं. वहीं 400 करोड़ का कारोबार कर चुकी ‘विक्रम’ (Show Timing of vIkram) अब भी रन कर रही है. फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर का प्रीमियर 8 जुलाई से तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में डिज्नी + हॉटस्टार पर डिजिटल रूप (Vikram On OTT) से होगा. यानी जो लोग इसे थिएटर में नहीं देख सके वे अब घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं.

विजय सेतुपति और फहद फाजिल की भी हो रही तारीफ

विक्रम का निर्देशन लोकेश कनगराज (Lokesh kanakraj) ने किया है और उन्होंने ही इसकी स्क्रिप्टिंग की है. फिल्म में कमल हासन ने अरुण कुमार नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है, जो क्रूर है और अपराधियों के प्रति कोई दया नहीं दिखाता है. एक्शन थ्रिलर में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहद फाजिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इनके अलावा इसमें शिवानी नारायणन, कालिदास जयराम, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास भी सपोर्टिंग रोल में हैं. विक्रम का निर्माण कमल हासन के प्रोडक्शन हाउस, राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले हुआ है और फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है. इसके बाद कमल हासन ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगे और इसमें भी वे अनिरुद्ध रविचंदर, लोकेश कनगराज के साथ कमा करेंगे.

Tags: Akshay kumar, Box Office Collection, Kamal haasan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर