तमिल स्टार Vikram Prabhu ने पत्नी उज्जैनी के साथ शेयर की फोटो, खास दिन के लिए गए थे उदयपुर

तमिल स्टार विक्रम प्रभु

तमिल स्टार विक्रम प्रभु

प्रभु गणेशन के बेटे और कॉलीवुड (Kollywood) स्टार विक्रम प्रभु (Vikram Prabhu) और उनकी पत्नी उज्जैनी ने उदयपुर में मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. दोनों 26 फरवरी 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 12:07 PM IST
  • Share this:
सेलेब्स अपनी फोटोज और इवेंट्स दर्शकों से शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. हाल ही में कॉलीवुड स्टार विक्रम प्रभु (Vikram Prabhu) ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी की सालगिरह की फोटो शेयर कर फैंस से शुभकामनाएं मांगीं. बता दें कि विक्रम और उनकी पत्नी उज्जैनी ने उदयपुर में मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी फोटो उन्होंने शेयर की. दोनों 26 फरवरी 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे.

फोटो में तमिल स्टार विक्रम सफेद कुर्ते में और उज्जैनी पिंक ड्रैस में खूबसूरत दिख रहे हैं. पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन लिखा  'द लाइफ टुगेदर # feb26th #anniversary #uv #soulmate #blessed #grateful.' The Pulikuthi Pandi फेम एक्टर अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक ट्रिप के समय खींची सनसेट और सनराइज की फोटो भी डाली थी, जिसे सभी ने पसंद किया था. विक्रम के बेस्ट फ्रेंड और एक्टर Dulquer Salmaan  भी उनके पोस्ट किए फोटोज को काफी पसंद करते हैं और उनसे शेयर करते रहने को कहते हैं.

तमिल स्टार विक्रम प्रभु


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कोरोनो वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से कुछ ही दिन पहले विक्रम की फिल्म Asuraguru की स्क्रीनिंग हुई थी. उनकी आने वाली फिल्म में मणिरत्नम की Ponniyin Selvan है. विक्रम प्रभु ने 2012 में Solomon की Kumki से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद 2013 में उन्होंने Ivan Veramathiri और 2014 में Vellaikaara Durai में नायक की भूमिका निभाई थी. वह एक्टर प्रभु गणेशन के बेटे और अभिनेता शिवाजी गणेशन के पोते हैं. उनकी फैमिली का प्रोडक्शन हाउस है शिवाजी प्रोडक्शंस.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज