होम /न्यूज /मनोरंजन /

किच्चा सुदीप की 'Vikrant Rona' का Box office पर जलवा बरकररार, कमाए इतने करोड़ रुपए; फिर पिछड़ा बॉलीवुड

किच्चा सुदीप की 'Vikrant Rona' का Box office पर जलवा बरकररार, कमाए इतने करोड़ रुपए; फिर पिछड़ा बॉलीवुड

विक्रांत रोना का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

विक्रांत रोना का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

Vikrant Rona Box Office Collection World Wide: किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नाडिश स्टारर विक्रांत रोना फिल्म का जलवा दूसरे वीक भी बरकरार रहा. 95 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉलीवुड की शमशेरा और एक विलन रिटर्न्स को मात देते हुए शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

अधिक पढ़ें ...

Vikrant Rona: किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की ‘विक्रांत रोना’ (Vikrant Rona) बॉक्स ऑफिस पर तब से कहर बरपा रही है जब से यह सिनेमाघरों में आई है. फिल्म ने आज अपने थिएटर्स में 11 दिन पूरे किए और इस दरमियान कई फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन विक्रम रोना का जलवा अब भी बरकरार है. सुदीप स्टारर के लिए दूसरा वीक भी शानदार रहा है और बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में भी ऐसे ही धमाल मचाएगी. अनूप भंडारी (Anup Bhandari) द्वारा निर्देशित फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी सराहा है. इसकी टीम की तारीफों के पुल आरआरआर फेम निर्देशक एसएस राजामौली भी कर चुके हैं जिन्होंने कहा था कि ऐसी मूवी बनाने के लिए गट्स चाहिए होते.

रविवार तक कर लिया इतने करोड़ का कारोबार

‘विक्रांत रोना’ (Vikrant Rona Box Office Collection) 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है. वहीं  ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार 8 अगस्त तक ये 3.5 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने में कामयाब रही! फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स की उम्मीदों पर खरी साबित हुई है और अपने जलवे को जारी रखा हुआ है. ये फिल्म 28 जुलाई 2022 को कन्नड़ के अलावा, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हुई है. अभिनेता सलमान खान ने विक्रांत रोना का हिंदी वर्जन पेश किया जिसने अब तक 10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

55 देशों में रिलीज हुई है ‘विक्रांत रोना’

‘विक्रांत रोना’ दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन करने के साथ-साथ डबिंग वर्जन भी अच्छा कारोबार कर रही है. बताया जा रहा है कि कई फिल्मों के सिनेमघरों में उतारे जाने के बावजूद भी दर्शक किच्ची सुदीप की फिल्म को देखना पसंद कर रहे है, हिंदी बेल्ट के दर्शक भी इसे खूब सराह रहे हैं. यह एक बहुभाषी एक्शन-एडवेंचर है जो 55 देशों में 14 भाषाओं में 3-डी रिलीज हुई है. इस फिल्म को 95 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है और अपना बजट निकालकर ये सुपरहिट साबित हो चुकी है.

‘विक्रांत रोना’ ने इन बॉलीवुड फिल्मों को दी टक्कर

‘Vikrant Rona’ ने रणबीर कपूर-संजय दत्त स्टारर ‘शमशेरा’ और अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पटानी की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों से कड़ी टक्कर देते हुए ‘ब्लॉकबस्टर’ बनकर उभरी है. इसमें किच्छा सुदीप के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Tags: Box Office Collection, Google search top trending query, South Indian Films, South Indian Movies, Trending news, Trending news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर