• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL 100 DAYS IN HEVEN PRODUCER ROHANDEEP SINGH BRINGING MOUNTAIN ADVENTURE BASED SHOW

100 Days In Heven: जबरदस्‍त माउंटेन एडवेंचर बेस्ड शो ला रहे हैं प्रोड्यूसर रोहनदीप सिंह

100 ड़ेज इन हेवन के रोहनदीप स‍िंह.

टेलीविजन शो ‘हण्ड्रेड डेज़ इन हेवन’ एक एडवेंचरस शो है जो उत्तराखंड के प्राकृतिक सुन्दर स्थानों पर फ‍िल्माया जाएगा. शो की मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और अब बड़ा हिस्सा उत्तराखंड में शूट किया जायेगा.

  • Share this:
    दिल्ली. उत्तराखंड के शहर कोटद्वार से मुंबई की फ‍िल्‍म इंडस्ट्री में रोहनदीप सिंह बिष्ट एक सफल निर्माता के साथ ही एक सक्‍सेसफुल फ‍िल्‍म ड‍िस्‍ट्रिब्‍यूटर के तौर पर उभरे हैं. रोहनदीप इन दिनों अपने नए टेलीविजन शो ‘हण्ड्रेड डेज़ इन हेवन’ के चलते खबरों में हैं. उनकी मानें तो उनका ये नया शो दुनिया के टेलिविजन इतिहास में ‘100 डेज़ इन हेवेन’ अब तक का सबसे बड़ा माउंटेन एडवेंचर बेस्ड शो होगा.

    टेलीविजन शो ‘हण्ड्रेड डेज़ इन हेवन’ एक एडवेंचरस शो है जो उत्तराखंड के प्राकृतिक सुन्दर स्थानों पर फ‍िल्माया जाएगा. शो की मुंबई शेड्यूल की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और अब बड़ा हिस्सा उत्तराखंड में शूट किया जायेगा. अपने नए शो और आगामी योजनाओं में बारे में रोहनदीप सिंह बताते हैं कि उत्तराखंड में फिल्‍माया जाने वाला भव्य टीवी शो ‘100 ड़ेज इन हेवन’ में भारत के साथ ही विश्व के सबसे बड़े माउंटिनियर फीचर होंगे. उत्तराखंड सरकार भी इस शो में जुड़ी है. इस शो का मूल आयडिया मेरे बिज़नेस पार्टनर और माउंटेनियर (पर्वतारोही) अवधेश भट्ट का है. हम सब इस शो को अंतर्राष्ट्रीय स्टैंडर्ड का बनाने वाले हैं. दुनिया के टेलिविजन इतिहास में ‘100 डेज़ इन हेवेन’ अब तक का सबसे बड़ा माउंटेन एडवेंचर बेस्ड शो होगा.

    बता दें कि रोहनदीप ने हिंदी फ़िल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड स्टूडियोज़ और मराठी फ़िल्मों में भी फ़िल्म मार्केटिंग और वितरण के नए मानदंड स्थापित किये हैं. अपनी वितरण कंपनी ‘जम्पिंग टोमेटो प्राइवेट लिमिटेड’ द्वारा कई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्‍मों जैसे, खाप, बम्बू, लिसेन अमाया, राजधानी एक्सप्रेस, शॉर्टकट रोमियो, व्हाट द फिश, टॉयलेट एक प्रेम कथा, डेथ विश, गॉडज़िला 2, नोटबुक, ट्रॉय, जुमांजी, फ़ाइनल एक्ज़िट का वितरण किया. मैं मराठी सिनेमा के कंटेंट से बहुत प्रभावित हुआ और अपने बैनर तले वॉट्सअप लव, बेरीज वजाबाकी, डॉम, मिस यु मिस, पीटर और ओह माय घोस्ट जैसी फ़िल्मों का निर्माण और डिट्रिब्यूशन किया.