• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL 18 YEAR OLD SUSHMITA SEN PREPARES FOR HER UN SPEECH THROWBACK VIDEO VIRAL PS

18 साल की सुष्मिता सेन जब UN स्पीच की कर रही थीं तैयारी, खास वीडियो वायरल

(photo credit: instagram/@notwhyral/@sushmitasen47)

इन दिनों सुष्मिता सेन का एक थ्रोबैक वीडियो (Sushmita Sen Video) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो एक्ट्रेस के फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. सुष्मिता सेन का यह वीडियो उन दिनों का है, जब वह सिर्फ 18 साल की थीं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. चाहे फिर वह उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल, वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. लास्ट टाइम सुष्मिता आर्या (Aarya) वेब सीरीज में नजर आई थीं. फैंस से जुड़े रहने के लिए भी सुष्मिता सेन अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन का एक वीडियो (Sushmita Sen Video) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुष्मिता सेन का यह वीडियो उन दिनों का है, जब वह सिर्फ 18 साल की थीं.

    सुष्मिता सेन का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में ब्यूटी क्वीन अपने संयुक्त राष्ट्र के भाषण की तैयारी करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो उन दिनों का है, जब सुष्मिता सेन महज 18 साल की थीं. वीडियो में सुष्मिता अपने सामने मेज पर अपने आस-पास रखी किताबें पढ़ते और नोटपैड पर अपनी स्पीच लिखते हुए देखा जा सकता है.

    वीडियो में सुष्मिता सेन ग्रीन कलर की ब्लेजर में दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं वीडियो में दिखाए गए एक अलग हिस्से में सुष्मिता सेन को कम उम्र में मिलने वाले अवसरों के बारे में बात करते देखा जा सकता है. वीडियो में सुष्मिता कहती हैं- 'सबसे महत्वपूर्ण पहली है, जो मैं आगे देख रही हूं, वह यूएन है. अगर यह ठीक से काम करता है तो यूएन का सदस्य होना एक गर्व की बात है.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Sudarshan (@notwhyral)






    इंटरनेट पर सुष्मिता सेन का यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है और यह एक्ट्रेस के फैंस के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है. एक्ट्रेस की समझदारी और उनके जवाबों की भी खूब तारीफ हो रही है. कुछ समय पहले सुष्मिता सेन का एक कविता पढ़ते हुए वीडियो सामने आया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि यह कविता उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद लिखी थी.