लाइव टीवी

3 साल की वेदा बनी इंटरनेट की सनसनी, 'दिल है छोटा सा' गाकर जीता लोगों का दिल

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 3:01 PM IST
3 साल की वेदा बनी इंटरनेट की सनसनी, 'दिल है छोटा सा' गाकर जीता लोगों का दिल
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो (Video) बच्ची की मां मेघा ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची के पिता स्टेज पर गाना गा रहे हैं, तभी उनकी छोटी बेटी बीच में रोकते हुए कहती है कि वह भी गाना गाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई: इंटरनेट पर एक 3 साल की बच्ची का वीडियो (Video) काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहै हैं. इस वीडियो में मौजूद बच्ची का नाम वेदा है, जो स्टेज पर अपने पिता के साथ गाना गाती दिखाई दे रही है. लोगों को वेदा का यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि कुछ ही घंटों में फेसबुक (Facebook), ट्विटर (Twitter) हर जगह इसी वीडियो की चर्चा हो रही है. वीडियो में वेदा अपने पिता के साथ 'रोजा (Roja)' फिल्म का गाना 'दिल है छोटा सा (Dil Hai Chota Sa Choti Si Asha)' गा रही है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है.

सोशल मीडिया पर बच्ची की खूब सराहा जा रहा है.


सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो (Video) बच्ची की मां मेघा ने शेयर किया है. जिसके साथ मेघा ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी 3 साल से थोड़ी बड़ी बेटी अपने पिता के साथ मिलकर पहली बार परफॉर्म कर रही है. कृपया इसे आशीर्वाद दें.'

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची के पिता स्टेज पर गाना गा रहे हैं, तभी उनकी छोटी बेटी बीच में रोकते हुए कहती है कि वह भी गाना गाएगी. इसके बाद बच्ची के पिता लोगों से कहते हैं कि बच्ची भी गाना गाना चाहती है और संगीतकारों से गाना फिर से शुरू करने के लिए कहते हैं. जिसके बाद बच्ची 'रोजा' फिल्म का गाना 'दिल है छोटा सा' गाना शुरू कर देती है. ट्विटर पर शेयर किए जाने के कुछ ही घंटों में दिल छू लेने वाली इस वीडियो को दो लाख बार देखा जा चुका है, वहीं इसे 16,000 लाइक्स मिले हैं. लोग वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'अरे कोई हजार लाइक का ऑप्शन दो मुझे." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "पूरा वीडियो देखें. वह बीच-बीच में शरारत कर रही है, लेकिन पूरा ध्यान गाने पर केंद्रित है जो कि काफी अच्छा संकेत है.'

लोग हैरान हैं कि कैसे एक छोटी सी बच्ची एक हजार से ज्यादा लोगों से खचाखच भरे ऑडिटोरियम में मंच पर बड़ी ही बेबाकी से गाना गा रही है. वीडियो 26 जनवरी के मौके पर आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का है, जहां इस बच्ची की प्रतिभा को देख हर कोई हैरान रह गया है.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13: फिर कठघरे में सलमान खान, 'वकील' के सवाल पर छूटे पसीने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर