हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार का नया गाना ‘तेरी खातर’ मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO

रेणुका पंवार  का नया हरियाणवी सॉन्ग  'तेरी खातर' बेहद पसंद किया जा रहा. (फोटो साभार : RangTaal Records
/Instagram)

रेणुका पंवार का नया हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी खातर' बेहद पसंद किया जा रहा. (फोटो साभार : RangTaal Records /Instagram)

'52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया हरियाणवी सॉन्ग (Haryanavi Song) 'तेरी खातर' (Teri Khatar) खूब धूम मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 11:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई : हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार (Renuka panwar) का गाना '52 गज का दामन' (52 Gaj ka daman) की सफलता के बाद एक नया गाना सुर्खियों में है. हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री की सेंसेशन बन चुकी रेणुका का नया गाना ‘तेरी खातर’ (Teri Khatar)  बेहद पसंद किया जा रहा है. रेणुका के गानों की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके हर गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं.

रेणुका पंवार के इस हरियाणवी सॉन्ग में धनेश राज ने भी अपनी आवाज दी है. एमएसटी ने इसके बोल लिखे हैं जबकि धनेश राज ने ही इसका म्यूजिक भी दिया है. ‘तेरी खातर'  की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 11 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को अभी तक 10 लाख 85 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. इस म्यूजिक वीडियो में रेणुका बेहद मनमोहक अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 'तेरी खातर' गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए लग रहा है कि ये गाना भी सफलता में  '52 गज का दामन' रिकॉर्ड तोड़ देगी.

Youtube Video





इससे पहले रेणुका का गाना ‘52 गज का दामन’  धमाल मचाए हुए था. इस गाने को रेणुका ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में गाया है. इसमें अमन जाजी और प्रांजल दहिया भी नजर आ रहे हैं. इस गाने में संगीत एम.जे. ने दिए हैं जबकि लिरिक्स मुकेश जाजी के हैं.

बता दें कि हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के गाने अपने बोल की वजह से बेहद सुरीले और शानदार लगते हैं. इन गानों की प्रसिद्धी ही है कि हरियाणा की जबरदस्त सिंगर बन चुकी रेणुका पंवार के देश-विदेश में लाखों फैंस हैं. इससे पहले रेणुका के गाने ‘हरियाणवी बीट’  और ‘चटक मटक’ को भी फैंस ने बेहद पसंद किया है. ‘चटक मटक’ में तो रेणुका पंवार के साथ हरियाणा की डांसर सपना चौधरी भी  नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज