लाइव टीवी

Video: बच्चे ने कहा- 'आंटी' तो स्वरा भास्कर ने दी गाली, हुईं ट्रोल

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 8:28 PM IST
Video: बच्चे ने कहा- 'आंटी' तो स्वरा भास्कर ने दी गाली, हुईं ट्रोल
Video: बच्चे ने कहा- 'आंटी' तो स्वरा भास्कर ने दी गाली, हुई ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर से विवादों में हैं. स्वरा भास्कर ने चार साल के बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 8:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक बार फिर से विवादों में हैं. स्वरा भास्कर ने चार साल के बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर स्वरा को ट्रोल किया जाने लगा. हाल ही में 'सन ऑफ एबिश' चैट शो में स्वरा आई हुई थीं. इसी शो का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसके चलते स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

वीडियो में स्वरा को एक बाल कलाकार के लिए असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए देखा जा रहा है जिनके साथ स्वरा फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में कई विज्ञापनों में काम भी कर चुकी हैं. दरअसल, स्वरा इस वजह से भड़क गईं, क्योंकि बच्चे ने उन्हें 'आंटी' कहकर बुलाया था.



वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वह शूट के दौरान निराश हो गई थीं, जब उन्हें इस बच्चे ने 'आंटी' कहकर बुलाया था.
Loading...

स्वरा के कहा कि उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था. स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था. वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई. मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैगस्वराआंटी ट्रेंड करने लगा है.

ये भी पढ़ें -

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 7:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...