VIDEO: सोनू सूद से मदद मांगने बिहार से बिना टिकट मुंबई पहुंचा एक परिवार, एक्टर ने नहीं किया निराश

सोनू सूद के हर दिन एक नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. (Video Grab Instagram)

सोनू सूद के हर दिन एक नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. (Video Grab Instagram)

पिछले कुछ दिनों से लोग मदद की गुहार लगाने अब सीधे सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई में स्थित घर पर ही पहुंच जाते हैं, और सोनू अपने घर से किसी को भी निराश होकर वापस नहीं लौटने देते.

  • Share this:

नई दिल्ली. देशभर के हर जरूरतमंदों की एक उम्मीद बन चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के हर दिन एक नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से लोग मदद की गुहार लगाने अब सीधे सोनू सूद के मुंबई में स्थित घर पर ही पहुंच जाते हैं, जिससे सोनू को बिलकुल भी बुरा नहीं लगता और वह अपने घर से किसी को भी निराश होकर वापस नहीं लौटने देते. हाल में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स सोनू के घर उनसे नौकरी मांगने पहुंच गया था और एक्टर ने उसे नौकरी भी दिलवाई थी.

अब सोनू का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जहां बिहार से एक परिवार सोनू से मदद मांगने के लिए मुबंई उनके घर पहुंच गया, वो भी बिना टिकट लिए. ऐसे में सौनू ने उन सबसे बातचीत की और उनका हाल भी पूछा. इसके साथ ही सोनू ने उन्हें एक इलेक्ट्रिक रिक्शा दिया ताकि वे कमा सकें. इसके अलावा सोनू ने उन्हें एक सिम कार्ड, एक मोबाइल फोन और घर वापस जाने के लिए टिकट भी खरीदकर दिया. भला आज के समय में कौन ऐसा करता है, इसलिए तो सोनू अब रील हीरो से लोगों के लिए अब रियल हीरो बन चुके हैं.



यही वजह है कि कई लोग तो सोनू को भगवान का भी दर्जा दे चुके हैं. जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं, तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं. सूद भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं. बता दें, पिछले एक साल से सोनू इस कोरोना काल में जरूरतमंदों की लगातार मदद करते नजर आ रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज