Home /News /entertainment /

एआर रहमान के बेटे अमीन Avengers: Endgame के हैं जबरदस्त फैन, फिल्मी अंदाज में किया डैड को बर्थडे विश

एआर रहमान के बेटे अमीन Avengers: Endgame के हैं जबरदस्त फैन, फिल्मी अंदाज में किया डैड को बर्थडे विश

ए आर रहमान के बेटे ने दी पापा को जन्मदिन की बधाई. (फोटो साभार: arrameen/Instagram)

ए आर रहमान के बेटे ने दी पापा को जन्मदिन की बधाई. (फोटो साभार: arrameen/Instagram)

एआर रहमान (A R Rahman) के 19 साल के बेटे अमीन ने बेहद खूबसूरत शब्दों में अपने पिता के लिए प्यार का इजहार किया है. इंस्टाग्राम पर अपनी और पापा की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों शानदार कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा ‘दुनिया के बेस्ट डैड को हैप्पी बर्थडे, लव यू 3000’. अमीन के इस पोस्ट पर फैंस और फ्रेंड्स–फैमिली अमीन-रहमान दोनों को बधाई दे रहे हैं. दरअसल, अमीन का बर्थडे भी 6 जनवरी को ही होता है.

अधिक पढ़ें ...

    एआर रहमान (A R Rahman) आज अपना 55वां जन्मदिन (55th Birthday Of  AR Rahman) मना रहे हैं. ऑस्कर अवॉर्ड विनर कंपोजर रहमान के जन्मदिन पर देश-दुनिया से मुबारकबाद मिल रही है. रहमान के फैंस-फ्रेंड्स के साथ-साथ फैमिली वाले भी दुआएं दे रहे हैं. अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर रहमान के बेटे अमीन ने उन्हें दुनिया का सबसे अच्छे पिता का दर्जा देते हुए प्यार जताया है. वहीं, जाने माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी अपने साथ की एक फोटो शेयर कर कू ऐप पर रहमान को बर्थडे विश किया है.

    एआर रहमान-अमीन का एक ही दिन बर्थडे
    एआर रहमान के 19 साल के बेटे अमीन ने बेहद खूबसूरत शब्दों में अपने पिता के लिए प्यार का इजहार किया है. इंस्टाग्राम पर अपनी और पापा की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों शानदार कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा ‘दुनिया के बेस्ट डैड को हैप्पी बर्थडे, लव यू 3000’. अमीन के इस पोस्ट पर फैंस और फ्रेंड्स–फैमिली अमीन-रहमान दोनों को बधाई दे रहे हैं. दरअसल, अमीन का बर्थडे भी 6 जनवरी को ही होता है.

    (साभार: arrameen/Instagram)

    Avengers: Endgame से लिया आइडिया
    अमीन भी अपने पापा की तरह ही सिंगर हैं. अमीन ने फादर्स डे पर भी एआर रहमान के लिए लिखा था ‘I Love You 3000’. दरअस्ल अमीन ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ (Avengers: Endgame) के बहुत बड़े फैन हैं. फिल्म में आयरन मैन की 5 साल की बेटी मॉरीन अपने पापा को ‘आई लव यू 3000’ कहा था. अमीन ने तमिल फिल्म से 2015 में प्लेबैक के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद तो कई भाषाओं की फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं. फिल्म ‘दिल बेचारा’ में भी गा चुके हैं.

    डब्बू रतनानी ने कू पर दी बधाई
    वहीं, जाने माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी ए आर रहमान अपने साथ एक फोटो शेयर कर बधाई दी है. कू एप पर डब्बू रतनानी ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मैस्ट्रो ए आर रहमान, ढेर सारा प्यार’.

    (साभार: डब्बू रतनानी/Koo)

    ये भी पढ़िए-‘टिप-टिप बरसा पानी’ के रीमिक्स में अक्षय के साथ कैटरीना को लिए जाने पर रवीना टंडन ने कही दिल की बात

    चेन्नई में जन्में एआर रहमान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी वाइफ का नाम सायरा बानो है. रहमान और सायरा के तीन बच्चे खतीजा, रहीमा और अमीन हैं.

    Tags: A R Rehman, Bollywood Birthday

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर