Home /News /entertainment /

‘पुष्पा’ के गाना O Antava का क्रेज, आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी रिक्शा पर ही करने लगे डांस

‘पुष्पा’ के गाना O Antava का क्रेज, आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी रिक्शा पर ही करने लगे डांस

आमिर अली का 'ओ अंतावा' फनी रील. (फोटो साभार: aamirali/Instagram)

आमिर अली का 'ओ अंतावा' फनी रील. (फोटो साभार: aamirali/Instagram)

‘पुष्पा’ (Pushpa) के फेमस गाने ‘ओ अंतावा’ (O Antava) पर आमिर अली (Aamir Ali) और कृष्णा मुखर्जी ने एक रील अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें आमिर ई-रिक्शा पर कृष्णा के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, और दोनों इसपर मटकते दिख रहे हैं. संडे को बनाए गए अपने इस रील को शेयर कर आमिर ने कैप्शन में लिखा है ‘थोड़ा फन, थोड़ा मस्ती..ओ अंतावा..ओ..ओ..अंतावा’.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का हिंदी वर्जन भी खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म का गाना ‘ओ अंतावा’ (O Antava) ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में सामंथा का बोल्ड अवतार और गाने का ट्यून फैंस को पसंद आ रहा है.  इस गाने का क्रेज किस कदर है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) और कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) इस पर नाचने से खुद को रोक नहीं पाए.

आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी की मस्ती
‘पुष्पा’ के फेमस गाने ‘ओ अंतावा’ (O Antava) पर आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी ने एक रील अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें आमिर ई-रिक्शा पर कृष्णा के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, और दोनों इसपर मटकते दिख रहे हैं. संडे को बनाए गए अपने इस रील को शेयर कर आमिर ने कैप्शन में लिखा है ‘थोड़ा फन, थोड़ा मस्ती..ओ अंतावा..ओ..ओ..अंतावा’. आमिर के इस रील पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कोई तारीफ कर रहा है तो किसी को आमिर का अंदाज पसंद नहीं आ रहा है. वहीं एक ने पूछ लिया कि ‘क्या आप दोनों का कोई नया शो आ रहा है’.

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)


सामंथा ने किया पहली बार आइटम नंबर
बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में सामंथा ने आइटम नंबर ‘ओ अंतावा’ किया है. सिनेमाघर में भी इस गाने पर दर्शक थिरकने लगे थे. अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर 2021 में सिनेमाघर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की अपार सफलता की वजह से इसे हिंदी में भी रिलीज किया गया तो हिंदी के दर्शकों में भी जबरदस्त क्रेज दिखा. तमिल-तेलुगू में तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है.

ये भी पढ़िए-Hunarbaaz: भारती सिंह ने खुद को बताया इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एंकर, कहा- ‘एक फीस में 2 कर रहे काम’

‘पुष्पा’ की सफलता को देखते हुए ही साउथ फिल्म निर्मता गणतंत्र दिवस के मौके पर एक और धमाका करने जा रहे हैं. 2020 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ (Ala Vaikunthapurramuloo) को हिंदी में डब कर 26 जनवरी को रिलीज किया जा रहा है.

Tags: Aamir Ali, Allu Arjun

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर