Home /News /entertainment /

आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव से गले मिलते किए गए स्पॉट, फैंस ने दिए हैरानी भरे रिएक्शन, देखें VIDEO

आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव से गले मिलते किए गए स्पॉट, फैंस ने दिए हैरानी भरे रिएक्शन, देखें VIDEO

आमिर खान और किरण राव फिर दिखे साथ.

आमिर खान और किरण राव फिर दिखे साथ.

मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा इलाके में एक डबिंग स्टूडियो के बाहर आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) बात करते हुए नजर आए. पैपराजी की नजर पड़ते ही ये सेलेब्स कैमरे में कैद हो गए. दोनों एक बिल्डिंग के नीचे खड़े होकर कुछ डिस्कस करते नजर आए. दोनों अपनी कार का इंतजार कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में फिर एक साथ स्पॉट किए गए. पिछले साल ही आमिर-किरण ने अपने सेपरेशन (Aamir Khan-Kiran Rao Seperation announced last year) की जानकारी देकर फैंस को हैरान कर दिया था. हालांकि इनका प्रोफेशनल रिश्ता आज भी कायम है. आमिर ने डिवोर्स की घोषणा करते समय भी इस बात को कहा था कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे. आमिर मुंबई के बांद्रा इलाके में किरण के साथ फिर नजर आए.

आमिर-किरण फिर साथ नजर आए
आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप और फैमिली लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. आमिर ने जब किरण राव के साथ 15 साल शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद अलग होने का फैसला किया तो इसके पीछे उनकी तीसरी गर्लफ्रेंड को लेकर तमाम तरह की अफवाहें उड़ी. खैर बांद्रा इलाके में एक डबिंग स्टूडियो के बाहर आमिर और किरण बात करते हुए नजर आए. पैपराजी की नजर पड़ते ही ये सेलेब्स कैमरे में कैद हो गए. दोनों एक बिल्डिंग के नीचे खड़े होकर कुछ डिस्कस करते नजर आए. दोनों अपनी कार का इंतजार कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर, मिस्टर परफेक्शनिस्ट का यह वीडियो देखने के बाद फैन हैरानी जाहिर कर रहे हैं.

आमिर-किरण ने एक दूसरे को गले लगाया
आमिर खान और किरण राव दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए दोनों ने अपने-अपने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था. दोनों की कार जब आई तो दोनों अपनी बात खत्म करने के बाद एक दूसरे के गले मिले फिर अपनी-अपनी कार में बैठकर निकल गए.

आमिर-किरण ने आपसी सहमति से लिया था डिवोर्स
बता दें कि आमिर खान ने किरण राव ने 2005 में दूसरी शादी की थी और उसके बाद एक बेटे आजाद के माता-पिता बने थे. इससे पहले रीना दत्ता को शादी के 16 साल बाद तलाक दे दिया था. आमिर-रीना के दो बच्चे हैं इरा खान और जुनैद खान. आमिर-किरण भी 15 साल शादी के बाद पिछले साल एक दूसरे से अलग हो गए. अमिर खान और किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट देकर अपने सेपरेशन की जानकारी देते हुए कहा था कि दोनों आपसी सहमति से डिवोर्स ले रहे हैं. लेकिन हम को-पैरेंट बने रहेंगे.

ये भी पढ़िए-दीपिका पादुकोण ने अनन्या पांडे को किया ट्रोल! बोलीं-‘ये प्राइम मिनिस्टर हैं, दुनिया चलाती हैं’

आमिर खान-किरण राव एक दूसरे से अलग होने के बाद भी एक साथ फिल्म कर रहे हैं और साथ नजर भी आते हैं. अपने बेटे आजाद का बर्थडे भी दोनों ने साथ मिलकर मनाया था.

Tags: Aamir khan, Kiran Rao

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर