होम /न्यूज /मनोरंजन /

आमिर खान की बेटी आयरा को ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर ने किया प्रपोज, KISS कर पहनाई अंगूठी- देखें क्यूट VIDEO

आमिर खान की बेटी आयरा को ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर ने किया प्रपोज, KISS कर पहनाई अंगूठी- देखें क्यूट VIDEO

आयरा खान और नुपुर शिखर रिलेशनशिप में हैं.  (फोटो साभार: Instagram@khan.ira)

आयरा खान और नुपुर शिखर रिलेशनशिप में हैं. (फोटो साभार: Instagram@khan.ira)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर उन्हें प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि दोनों बीते 2 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं. वे अब अपने रिश्ते को जिंदगी के अगले पड़ाव में ले जाना चाहते हैं. जाहिर है कि वे अब शादी करना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ खूबसूरत पल बिताती हुई नजर आती हैं. वे फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं, फिर भी उनकी लोकप्रियता किसी मूवी स्टार से कम नहीं है. वे एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें अपने फैंस को बताना पसंद है कि उनकी जिंदगी में क्या कुछ चल रहा है.

स्टारकिड ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर को उन्हें प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो किसी इवेंट का है, जहां नुपुर लोगों की भीड़ के सामने आयरा को किस करते हैं, फिर घुटने के बल बैठकर उन्हें प्रपोज करते हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट करके दोनों को बधाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

2 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं नुपुर और आयरा
वीडियो में आयरा बेहद खुश नजर आ रही हैं. वे अंगूठी पहनने के लिए अपना हाथ तुरंत आगे बढ़ा देती हैं. दोनों एक बार फिर एक-दूसरे को किस करते हैं. बता दें कि आयरा और नुपुर दो साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं. उन्होंने इस साल जून में अपनी दूसरी सालगिरह मनाई थी.

आमिर खान की बेटी आयरा ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. आयरा ने लिखा था, ‘वास्तव में दो साल हो गए हैं, लेकिन लगता है कि हमेशा से ऐसा ही था. मैं तुमसे प्यार करती हूं.’ नुपुर ने जवाब में लिखा था, ‘मैं भी तुमसे प्यार करता हूं. यह हमेशा ऐसे ही होना था, हमने इसे 2 साल पहले ही महसूस किया था.’ बता दें कि नुपुर एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं.

एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार जताते हैं नुपुर और आयरा
नुपुर और आयरा हमेशा अपने रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आए हैं. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर करके अपने खूबसूरत रिश्ते की झलक दिखाते हैं. उन्हें पिछले दिनों आयरा की दादी जीनत हुसैन (आमिर खान की मां) के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. बता दें कि आयरा खान ने पापा आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन भी किया था.

Tags: Aamir khan, Ira Khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर