जीवन को बेहतर बनाने में जुटीं आमिर खान की बेटी इरा खान, लॉन्च किया 'Agatsu Foundation'

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

इरा खान (Ira Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर 'अगत्सु फाउंडेशन (Agatsu Foundation)' के लॉन्च की घोषणा की है.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर 'अगत्सु फाउंडेशन (Agatsu Foundation)' के लॉन्च की घोषणा की है, जो मानसिक स्वास्थ्य सहायता और शरीर जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने और आत्म-प्राप्ति को बढ़ावा देने का प्रयास है. इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा, 'मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे अगत्सु फाउंडेशन कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है.'

उन्होंने आगे कहा, 'अगत्सु का उद्देश्य संतुलन खोजने की कोशिश करना, संतुलन हासिल करने की कोशिश करने का मेरा प्रयास, जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाना और आपको अपने जीवन को किसी भी तरह से बेहतर बनाने में मदद करना है.' अपना एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं गर्व के साथ अगत्सु फाउंडेशन को आपके सामने प्रजेंट कर रही हूं.' बता दें, अगत्सु फाउंडेशन के सोशल मीडिया पेज पर, एक वीडियो अपलोड किया गया था, जिसमें यह बताया गया था कि एक आदमी अपने लाइफ में किन बदलावों से गुजरता है, जो बदले में व्यक्ति को अभिभूत कर सकते है.

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)



इरा ने इससे पहले मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैलाने की कोशिश करते हुए, सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के साथ अपना अनुभव साझा किया था. इरा अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में मुखर रही हैं, और 'अगत्सु फाउंडेशन' के साथ, उनका उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है, जिन्हें विशेष रूप से इन कठिन समय के दौरान सहायता की आवश्यकता है.

(अगत्सु का उद्देश्य संतुलन खोजने की कोशिश करना है)

निर्णय-मुक्त स्थान के रूप में पहचाने जाने वाले 'अगत्सु' को ऑफलाइन सेवाओं के साथ शुरू किया जाएगा. आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए, फाउंडेशन में एक वार्मलाइन, एक अनाम और संचालित मंच, जांचे गए मेंटल हेल्थ प्रोफेशनलस की एक डायरेक्टरी और लाइसेंस प्राप्त प्रोफेशनलस की एक प्रशिक्षुता होगी, जो जरूरत पड़ने पर मदद करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज