होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: आमिर खान-करिश्मा कपूर के 'परदेसी' गाने का आया नया वर्जन? सुनते ही पान-मसाला से कर लेंगे तौबा

Video: आमिर खान-करिश्मा कपूर के 'परदेसी' गाने का आया नया वर्जन? सुनते ही पान-मसाला से कर लेंगे तौबा

आमिर खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माए गाने 'परदेसी' का नया वर्जन. (फोटो साभारः instagram@ viralbhayani)

आमिर खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माए गाने 'परदेसी' का नया वर्जन. (फोटो साभारः instagram@ viralbhayani)

Amir Khan Song Pardesi: आमिर खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया गाना 'परदेसी' को रीक्रिएट किया गया है. ये किसी फिल्म म ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

तम्बाकू से दूर रहने के लिए गाना किया रिक्रिएट.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नया वर्जन.

मुंबई. मनोरंजन के जरिए बहुत से मैसेज आसानी से दिए जा सकते हैं. शायद यही कारण है कि अक्सर जब बड़ी संख्या में लोगों के बीच आवाज पहुंचानी होती है तो फिल्मी डायलॉग या गानों का इस्तेमाल किया जाता है. ऐसा ही कुछ एक शख्स ​ने किया है. इस शख्स ने आमिर खान के हिट गाने ‘परदेसी’ को अपने अंदाज मे ​रीक्रिएट किया है ताकि स्कूल के बच्चे तम्बाकू जैसी बुरी लत से दूर रह सकें.

ये सभी जानते हैं कि तम्बाकू का नशा बुरा होता है और इसके सेवन से कई तरह के नुकसान होते हैं. लेकिन फिर भी इसका प्रयोग करते हैं. ऐसे में आनी वाली जनरेशन को इससे दूर करने के ज्यादा से ज्यादा उपाय करने की कोशिश अलग-अलग स्तर पर की जाती है. इसी कड़ी में इस शख्स ने बच्चों को तम्बाकू के नुकसान बताए हैं. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर रहे हैं.

आमिर-करिश्मा पर फिल्माया गया था गाना
आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ साल 1996 में आई थी. फिल्म में उनके अपोजिट करिश्मा कपूर थीं. फिल्म में करिश्मा से अलग होने के दौरान आमिर ‘परदेसी परदेसी…’ गाना गाते हैं. इसी गाने को इस शख्स ने रीक्रिएट किया है. गाने की ट्यून वही रखते हुए शख्स ने गाने के बोल बदल दिए हैं. वे ‘तम्बाकू तम्बाकू खाना नहीं…’ गाते हुए दिख रहे हैं. गाने के जरिए वे तम्बाकू से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4987755" >

गाने रीक्रिएट करके सोशल मैसेज देना पुराना प्रचलन है और इसके जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित किया जा सकता है.

Tags: Aamir khan, Karishma Kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें