Home /News /entertainment /

aamir khan relishing mangoes with son azad father son enjoying king of fruit pr

आमिर खान ने अपने बेटे आजाद को दिया मैंगो ट्रीट, बाप-बेटे ने जमकर उठाया आम का लुत्फ

बेटे आजाद संग आम खाते नजर आए आमिर खान. (फोटो साभार: aamirkhanproductions/Instagram)

बेटे आजाद संग आम खाते नजर आए आमिर खान. (फोटो साभार: aamirkhanproductions/Instagram)

तस्वीरों में दिख रहा है कि टेबल पर प्लेट में सजे आम को आमिर खान (Aamir Khan) ने काटकर आजाद (Azad) की प्लेट में रखा और दोनों बाप बेटे आम खाने में बिजी हो गए. तस्वीरें गवाही दे रही हैं कि आमिर और आजाद को आम कितना पसंद हैं. आजाद अपने चेहरे पर क्यूट स्माइल लिए दोनों हाथों से आम खाने में जुट गए.

अधिक पढ़ें ...

आमिर खान (Aamir Khan) गर्मियों के सबसे पंसदीदा फल यानी फलों के राजा आम को मजे लेकर खाते नजर आए. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने अपने बेटे आजाद (Azad) के साथ आम का स्वाद लिया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. आमिर और आजाद ने जिस तरह से मजे लेकर आम खाया, उसे देखकर शर्तिया आपका भी मन आम खाने का हो जाएगा.

आमिर खान और किरण राव भले ही डिवोर्स लेकर अलग हो गए हैं लेकिन अपने बेटे आजाद के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं. आमिर ने आजाद को मैंगो ट्रीट दिया. इस मौके की खूबसूरत तस्वीर आमिर खान प्रोडक्शन हैंडल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

(फोटो साभार: aamirkhanproductions/Instagram)

आम खाने में जुटे नजर आए आमिर-आजाद
तस्वीरों में दिख रहा है कि टेबल पर प्लेट में सजे आम को आमिर खान  ने काटकर आजाद की प्लेट में रखा और दोनों बाप बेटे आम खाने में बिजी हो गए. तस्वीरें गवाही दे रही हैं कि आमिर और आजाद को आम कितना पसंद हैं. आजाद अपने चेहरे पर क्यूट स्माइल लिए दोनों हाथों से आम खाने में जुट गए.

आमिर का एक वीडियो वायरल हुआ था
आमिर खान और आजाद की इन तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. आमिर खान यूं तो सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं लेकिन हाल ही में अपनी एक फैन और इनफ्लुएंसर रूही दोसानी के साथ बैसाखी मनाते हुए नजर आए थे. आमिर ने रूही और उसकी फैमिली के साथ हलवा और लस्सी का लुत्फ ही नहीं उठाया बल्कि जमकर भांगड़ा भी किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़िए-करीना कपूर ने बबीता को जन्मदिन पर बधाई देते हुए शेयर की Throwback तस्वीर, कहा-‘मम्मा से सुंदर कोई नहीं’

 ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म पूरा करने में जुटे हैं आमिर
आमिर खान ने News 18 को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘उन्हें अपने काम की वजह से फैमिली के साथ वक्त बिताने का ज्यादा मौका नहीं मिला, इसका उन्हें मलाल है’. आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में करीना  कपूर के साथ आमिर नजर आएंगे. ये फिल्म Tom Hanks की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’  का रीमेक है.

Tags: Aamir khan, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर