होम /न्यूज /मनोरंजन /

आमिर खान ने बेटी इरा खान को डिनर के बाद यूं कहा गुडबाय, देखें VIDEO

आमिर खान ने बेटी इरा खान को डिनर के बाद यूं कहा गुडबाय, देखें VIDEO

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. (फोटो साभारः Instagram/khan.ira)

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. (फोटो साभारः Instagram/khan.ira)

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने गुरुवार 16 सितंबर को अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) के साथ डिनर किया. उन्हें डिनर के बाद मुंबई के मशहूर होटल के बाहर स्पॉट किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्लीः आमिर खान (Aamir Khan) लंबे समय से फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिजी रहे हैं. अब जब उन्हें शूटिंग से फुरसत मिल गई है तो उन्होंने परिवार के साथ समय बिताना जरूरी समझा. उन्हें गुरुवार 16 सितंबर को मुंबई में अपनी बेटी इरा खान के साथ डिनर पर देखा गया. इस दौरान पैपराजी ने उनके वीडियोज रिकॉर्ड कर लिए. एक वीडियो में आमिर काले रंग की शर्ट और ग्रे पैंट में एक रेस्तरां से निकलते नजर आ रहे हैं. इरा ने भूरे रंग की पैंट के साथ क्रीम कलर का टॉप पहना हुआ है.

    दोनों ने नीले रंग का मास्क पहना है. आमिर जब जाने के लिए तैयार हुए, तो इरा उन्हें कार तक छोड़ने के लिए आईं. आमिर जब अपनी कार में बैठ चुके थे, तब उन्होंने इरा को गले लगाकर कुछ इस तरह गुडबाय कहा. देखें वीडियो-

    आमिर के उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से दो बच्चे हैं. बेटे का नाम है जुनैद खान और बेटी हैं इरा. एक्टर की दूसरी पत्नी किरण राव से उनका एक बेटा आजाद राव खान है. आमिर और रीना का 2002 में तलाक हुआ था. आमिर ने जुलाई में किरण से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

    अलग होने के बावजूद, आमिर और किरण एक-दूसरे के साथ दोस्ती बनाए रखना चाहते हैं. उन्होंने लद्दाख में ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर साथ काम किया है. इस यात्रा के दौरान आजाद भी उनके साथ थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर और किरण गुरुवार को एक फैमिली फ्रेंड की शादी में भी शामिल हुए थे.

    काम की बात करें, तो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है, जो हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रिमेक है. यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है.

    Tags: Aamir khan, Ira Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर