होम /न्यूज /मनोरंजन /

आमिर खान की बेटी इरा खान ने सिगरेट और लाइटर के साथ फोटो की शेयर, हुईं ट्रोल

आमिर खान की बेटी इरा खान ने सिगरेट और लाइटर के साथ फोटो की शेयर, हुईं ट्रोल

इरा खान को बाकी स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद है. (फोटो साभारः Instagram/khan.ira)

इरा खान को बाकी स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद है. (फोटो साभारः Instagram/khan.ira)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां बिता रही हैं. उन्होंने आज सुबह 26 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसकी वजह से फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्लीः आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली इरा खान (Ira Khan) युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. फैंस को उनका बिंदास अंदाज काफी पसंद आता है. लोग उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी इंटरेस्ट दिखाते हैं. वे अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखर (Nupur Shikhare) के साथ अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे इस समय नुपूर के साथ हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां बिता रही हैं.

    आज 26 जुलाई की सुबह इरा ने अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में वे एक डॉगी के साथ काफी रिलैक्स नजर आ रही हैं, लेकिन इरा के अलावा एक खास चीज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. दरअसल, इरा के बगल में एक सिगरेट का पैकेट और लाइटर रखा नजर आ रहा है. इस वजह से कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है.

    (फोटो साभारः Instagram/khan.ira)


    ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को लंबे कद की वजह से 'Lamborghini' से निकलने में हुई मुश्किल, देखें PHOTOS

    लोग उनसे सिगरेट को लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. साथ में, उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर कहता है, 'थोड़ा बहुत काम भी कर लो मैडम.' दूसरा यूजर पूछता है, 'आप कौन सी सिगरेट पीती हैं?' तीसरा यूजर सिगरेट और लाइटर के फोकस में आने की बात करता है. फोटो में इरा काले चश्मे में काफी कूल लग रही हैं. उन्होंने काले रंग की टीशर्ट के ऊपर नीले रंग की डेनिम जैकेट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं. इरा ने यह फोटो करीब 11 घंटे पहले शेयर की है, जिस पर 23 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.undefined

    Tags: Aamir khan, Ira Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर