इस बॉलीवुड हीरोइन ने गुपचुप कर ली शादी, अब VIRAL हुईं तस्वीरें!

साल 2002 में अक्षय कुमार के साथ गैंगस्टर गर्ल टीना चप्पू का किरदार निभाने वाली आरती छाबड़िया ने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया और 23 जून को उन्होंने चुपचाप शादी कर ली.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 6:08 PM IST
इस बॉलीवुड हीरोइन ने गुपचुप कर ली शादी, अब VIRAL हुईं तस्वीरें!
23 जून को शादी के बंधन में बंध गए आरती और विशारद
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 6:08 PM IST
कभी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' (2002) में दिखीं आरती छाबड़िया ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. लंबे समय से बॉलीवुड से दूर आरती ने अक्षय के साथ 'हे बेबी' (2007) में भी काम किया था और वो मूल रूप से दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय थीं.

आरती को बॉलीवुड में बहुत सफलता नहीं मिली और उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 'दस तोला' कब रिलीज़ हुई किसी को पता नहीं चला.

अब खबर आई है कि आरती ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विशारद बीडेसी से विवाह कर लिया है. इस सादे समारोह में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल थे.

लंबा चला रिश्ता

Aarti Chabbaria marriage
आरती ने 11 मई को सगाई की थी लेकिन उस दिन शादी की तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ था


23 जून को हुई इस शादी में मीडिया को बुलावा नहीं था. मारिशस में सीए का काम करने वाले विशारद और आरती ने इससे पहले 11 मई को सगाई की थी.

हालांकि इस शादी के बाद इन दोनों का भारत में सेटल होने का इरादा है. हो सकता है कि आरती बतौर फिल्ममेकर अपने काम को आगे बढ़ाएं.
आरती ने टीवी में भी काम किया लेकिन वो बेहद सक्सेसफुल नहीं हो सकीं. खतरों के खिलाड़ी सीज़न 4 को जीतने वाली आरती ने झलक दिखला जा के सीज़न 6 में भी हिस्सा लिया था. लेकिन इस डांसिंग रिएलिटी शो को वो जीत नहीं सकी थीं.

ये भी पढ़ें - इस हॉलीवुड एक्टर ने सेल्फी के लिए मांगे 75 हज़ार रुपए
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...