Home /News /entertainment /

aashika bhatia transformation video actress reveals how she was body shamed rk

Video: आशिका भाटिया को कहा जाता था 'मोटी' और 'भैंस', एक्ट्रेस ने बॉडी ट्रांसफॉर्म कर ट्रोल को दिया करारा जवाब

आशिका भाटिया ने बॉडी ट्रांसफॉर्म किया. (फोटो साभारः Instagram @_aashikabhatia_)

आशिका भाटिया ने बॉडी ट्रांसफॉर्म किया. (फोटो साभारः Instagram @_aashikabhatia_)

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उन्हें लोग 'भैंस' और 'मोटी' कहते थे. लेकिन उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक बॉडी शेम करने वालों को करारा जवाब दिया है.

अधिक पढ़ें ...

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया. आशिका को पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉडी शेम का सामना करना पड़ रहा था. इसके बाद उन्होंने बॉडी ट्रांसफॉर्म कर अपने नए वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने उन नामों का खुलासा किया, जिस नाम से लोग उन्हें बुलाते थे. उन्होंने इस वीडियो के जरिए बताया कि ऑनलाइन बॉडी शेम का ट्रांसफॉर्मेशन से बेहतर कोई जवाब नहीं है.

आशिका भाटिया ने वीडियो शेयर करते हुए ‘हुह’ लिखा. वीडियो की शुरुआत आशिका का ट्रांसफॉर्मेशन से पहले वाला लुक दिखता है. वह डांस कर रही हैं. उसके ऊपर स्टिकर में ‘ मोटी’, भैंस और ‘फैटू’ लिखा है. यह वो शब्द हैं, जो उन्हें अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में देखने और पढ़ने को मिलते थे. इसके बाद उनका ट्रांसफॉर्मेशन वाले लुक दिखाई देते हैं.

आशिका भाटिया ट्रांसफॉर्मेशन के बाद बिल्कुल स्लिम-ट्रिम हो गई हैं. इसमें उन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल होता है. वह अपने ट्रांसफोर्मेशन वाले लुक अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए और वॉक करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो को देखकर उनके दोस्त और फैंस कमेंट कर रहे उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं. कई लोगों ने इसे ट्रोलर्स को करारा जवाब बताया.

फैंस कर रहे आशिका की तारीफें

टीवी एक्टर कुणाल बख्शी ने कमेंट किया, “ आशिका हैट्स ऑफ यू डेडिकेटेड किडो. गॉड ब्लेस यू.” एक फैन ने कमेंट किया, “वाह. हम तुमसे तब प्यार करते थे, अब हम तुमसे प्यार करते हैं और हम आपको अंत तक प्यार करते रहेंगे.” एक अन्य ने लिखा, “पहले क्यूट थीं और अब सुंदर.” एक यूजर ने लिखा, ‘क्या ट्रांसफॉर्मेशन है ” कई फैंस ने दिल वाले इमोजी कमेंट्स किए.

लोगों को इग्नोर करती थीं आशिका

इससे पहले, आशिका ने ईटाइम्स को इंटरव्यू में कहा था कि उन लोगों को अनदेखा करना सबसे अच्छा है जो दूसरों को शर्मिंदा करते हैं. उन्होंने कहा था, “हमेशा याद रखें कि हम में से हर एक वैसे ही खूबसूरत है जैसे हम हैं. इसे कोई आपसे दूर नहीं ले जा सकता और न ही कुछ कह सकता है. अपने मन की शांति के लिए ऐसे लोगों की इग्नोर करना सबसे अच्छा है. इसलिए, बस खुश रहें और याद रखें कि ‘आप वैसे ही खूबसूरत हैं जैसे आप हैं’.”

Tags: Trending news, Tv actresses

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर