अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाए आरोप, कहा- 'डेढ़ महीने से घर पर अकेला है मेरा बेटा'

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्जा कराया था. (फोटो साभारः Instagram/abhinav.kohli024/shweta.tiwari)

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने फादर्स डे पर वीडियो शेयर कर बेटे रेयांश से न मिल पाने का दुख जताया है. उन्होंने लिखा है, 'अच्छी बात है कि औरतों की सुरक्षा के लिए कानून है, लेकिन अब मर्दों के लिए कानून की जरूरत है, जो उन्हें बच्चों से दूर रखने और झूठे मामले दर्ज करवाने से बचाएं.'

  • Share this:
    नई दिल्लीः एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. दोनों पहले भी बेटे रेयांश को लेकर कई बार उलझ चुके हैं. अभिनव आरोप लगाते रहे हैं कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं. आज फादर्स डे के मौके पर अभिनव ने एक वीडियो पोस्ट कर श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अभिनव ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

    वीडियो में अभिनव आरोप लगा रहे हैं कि श्वेता ने बेटे रेयांश को पिछले डेढ़ महीने से घर पर अकेला छोड़ा हुआ है. साथ में, वे बेटे से मिलने की इच्छा भी जाहिर कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'बहुत अच्छी बात है कि औरतों की सुरक्षा के लिए खास कानून है, लेकिन अब मर्दों के बचाव के लिए कानून की जरूरत है, जो उन्हें बच्चों से दूर रखने और झूठे मामले दर्ज करवाने से बचाएं.'




    श्वेता तिवारी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के चलते बीते डेढ़ महीने से अफ्रीका के केपटाउन में हैं. अभिनव ने इसी तथ्य को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस पर बेटे को घर पर अकेला छोड़ने का इल्जाम लगाया है. अभिनव का कहना है कि घर पर रेयांश का ध्यान रखने वाला कोई नहीं है. कुछ समय पहले श्वेता ने अभिनव के आरोपों के जवाब में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें श्वेता तिवारी अपनी बील्डिंग के बाहर अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं और अभिनव कोहली उनसे बेटे रेयांश को छीनते नजर आ रहे हैं. अभिनव को अपनी इस हरकत की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

    हाल में श्वेता ने एक वीडियो कॉल का फोटो पोस्ट किया था, जिसमें उनके बच्चे पलक तिवारी और रेयांश नजर आ रहे हैं. इससे साबित है कि वे तमाम व्यस्तताओं के बावजूद अपने बच्चों के संपर्क में बनी हुई हैं. दूसरी ओर, अभिनव का कहना है कि उन्हें अपने बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया जाता है. इस बार भी उन्हें बेटे से मिलने नहीं दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनव और श्वेता के बीच विवाद 2019 में सामने आया था. तब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ मिलकर अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.