अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी से बच्चा छीनने के लिए की शर्मनाक हरकत, वायरल हुआ CCTV फुटेज

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच मतभेद काफी बढ़ गए हैं (फोटो साभारः VIDEO GRAB INSTAGRAM @shweta.tiwari)

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का एक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) श्वेता से उनका बच्चा छीनते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच मतभेद जारी है, जिसका खामियाजा उनके बच्चे को भुगतना पड़ रहा है. श्वेता एक सिंगल मदर के तौर पर, बेटी पलक और बेटे रेयांश की परवरिश कर रही हैं. मगर रेयांश की परवरिश को लेकर अभिनव और श्वेता के बीच तनाव काफी बढ़ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनव चाहते हैं कि बेटा रेयांश उनके साथ रहे हैं, पर श्वेता का कहना है कि अभिनव रेयांश की परवरिश नहीं कर पाएंगे. एक्ट्रेस अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

    अब श्वेता तिवारी ने ठोस सबूत के साथ अपनी बात को साबित करने के लिए, अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है, जिसमें अभिनव उनसे बच्चा छीनते नजर आ रहे हैं. इस शर्मसार कर देने वाली घटना के जरिये श्वेता अभिनव पर आरोप लगा रही हैं. बता दें कि अभिनव शिकायत करते रहे हैं कि श्वेता उन्हें बेटे से मिलने नहीं देती हैं.



    श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम से यह सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) शेयर करते हुए लिखा है, 'अब सच को सामने आना चाहिए. (मगर ये मेरे अकाउंट में ज्यादा देर तक नहीं रहेगा. मैं इसे अभी डिलीट कर दूंगी. मैं अभी इसे इसलिए पोस्ट कर रही हूं, ताकि सच सामने आ सके.) ये वजह सामने आ चुकी है कि मेरा बेटा अभिनव से क्यों डरता है.'

    वे आगे कहती हैं, 'इस घटना के बाद, मेरा बेटा महीने भर तक डरता रहा. वह इतना डर गया है कि रात को ढंग से सो भी नहीं पाता. उसके हाथ में 2 हफ्ते तक दर्द रहा. अब वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है. मैं अपने बेटे को इस मानसिक पीड़ा से गुजरने नहीं दे सकती. मैं उसे शांत करने और खुश रखने की पूरी कोशिश करूंगी. लेकिन यह भयानक आदमी, मेरे बेटे की मानसिक सेहत को नुकसान पहुंचा रहा है. अगर यह दुर्व्यवहार नहीं है तो क्या है!!!?? यह मेरी सोसाइटी की सीसीटीवी फुटेज है.'

    अभिनव बच्चे की कस्टडी पाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन, श्वेता इसके लिए बिल्कुल भी राजी नहीं हैं. वे इस वजह से बेटे को अभिनव से दूर रखना चाहती हैं, लेकिन अभिनव उनकी जिंदगी में दखल देते रहते हैं.